Home क्राइम पोर्न रैकेट के चक्रव्यू में फंसी गहना वशिष्ठ के पति रडार पर, न्यूड वीडियो के मामले में चौथी FIR

पोर्न रैकेट के चक्रव्यू में फंसी गहना वशिष्ठ के पति रडार पर, न्यूड वीडियो के मामले में चौथी FIR

4 second read
0
10

रिपोर्ट: मोहम्मद आबिद
मुंबई : पोर्न वीडियो बनाने के मामले में सुर्खियों में आई गहना वशिष्ठ के साथ ही अब उनके एक साथ सिलेब्रिटी के कारोबारी पति पर भी पुलिस का शिकंजा कस रहा है। जहां एक मॉडल ने उनके प्रॉडक्शन हाउस की ओर से शूट किए गए वीडियो को लेकर शिकायत की थी कि उसे रिपोर्ट दर्ज कराते हुए लिखा ही न्यूड पोज देने के लिए मॉडल को फोर्स किया गया है और मुंबई पुलिस ने इस मामले को लेकर जांच तेज कर दी है।


मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार मॉडल-ऐक्ट्रेस गहना वशिष्ठ और उनके तीन साथियों के खिलाप गैंगरेप और गलत तरह से इस्तेमाल करने के साथ बंधक बनाकर रखने के मामले में कार्रवाई की है जहां तीनों साथियों पर आरोप लगा है एस संबंध में एक नया केस दर्ज कर लिया है।

 

न्यूड पोज के लिए फोर्स की गई मॉडल का आरोप है कि गहना ने उसे तीन आदमियों के साथ सेक्स करने को मजबूर किया और उसका वीडियो शूट किया। मॉडल के न्यूड वीडियो बनाने के मामले में गहना वशिष्ट पर चौथा केस फाइल किया गया है।

मॉडल-ऐक्ट्रेस गहना वशिष्ठ के कारोबारी पति के खिलाफ की गई शिकायत को लेकर क्राइम ब्रांच जांच कर रही है। एक प्रशानिक अधिकारी ने बयान देते हुए कहा की मॉडल की शिकायत दर्ज कर ली गई है, लेकिन उसकी रिपोर्ट को जांचा परखा जा रहा है और इसी कड़ी में सेलिब्रिटी व्यवसायी के एक पूर्व कर्मचारी उमेश कामत को गिरफ्तार किया था।

बतादें की मॉडल-ऐक्ट्रेस गहना वशिष्ठ पर आरोप है की वो मुंबई में पोर्ट फिल्मों को शूटकर एक सर्वर के जरिए लंदन भेजती हैं और उनकी कंपनी के सहयोगी लंदन के एक सर्वर के जरिए OTT प्लेटफार्म पर अपलोड करते हैं।बतादें की उमेश कामत, यूके-बेज्ड प्रॉडक्शन हाउस केनरिन का प्रतिनिधी है। आरोप है कि रुपयों के लालच में उमेश ने गहना वशिष्ठ की ओर से शूट किए गए सात से आठ वीडियो को पॉर्न साइट्स पर अपलोड किया।

Load More In क्राइम
Comments are closed.