Home देश JDU ने लगाये आरोप तो बोले तेजस्वी : हम सड़क पर अमरूद, भुट्टा, भूंजा और चाट भी खाते हैं !

JDU ने लगाये आरोप तो बोले तेजस्वी : हम सड़क पर अमरूद, भुट्टा, भूंजा और चाट भी खाते हैं !

27 second read
0
9
jdu Raised The Question on Tejasvi

तेजस्वी यादव और नितीश कुमार की खींचतान जग जाहिर है, जबसे नितीश कुमार ने लालू यादव का साथ छोड़कर बीजेपी के साथ सरकार बनायी है तबसे तेजस्वी उनके ऊपर खासे हमलावर है !

अब ताजा मामला JDU नेता अजय आलोक के ट्वीट का है जिन्होंने तेजस्वी के जन्मदिन की पार्टी प्लेन में मनाये जाने को लेकर कुछ ट्वीट किये तो तेजस्वी ने भी उन्हें करारा जवाब दिया !

दरअसल अजय आलोक ने लिखा की समाजवाद अब परिवारवाद के रास्ते अब भौतिकवाद बन चुका हैं । ग़रीबों के नेता सबसे अमीर बन चुके हैं , खेत खलिहान अब “ FARM HOUSE “बन चुके हैं और साइकल की जगह Audi , Merc और BMW ले चुकी हैं , रेल के सामान्य श्रेणी अब चार्टर प्लेन बन चुके हैं । ये हैं NEO समाजवाद और आपका स्वागत नहीं हैं !

इसके जवाब में भी तेजस्वी ने ट्वीट करते हुए लिखा की  भैंस वाला, दूध वाला प्लेन में चढ़ चाय कैसे पी रहा? यह एक और इल्जाम हम पर आ रहा है.

कुछ लोगों को परेशान देख हम परेशान हो जाते हैं. अफसोस! फिर भी उन लोगों के मुर्शिद उनसे खुश नहीं हो पाते हैं. हम सड़क पर अमरूद, भुट्टा, भूंजा और चाट भी खाते हैं और प्लेस में कबाब भी. लेकिन पेट दर्द किसी और को होता है. अब ये जन्मजात दर्द कौन ठीक करे ?. 

बताते चले की इससे पहले बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के ‘दशहरा’ कार्यक्रम में उपमुख्‍यमंत्री सुशील कुमार मोदी एवं BJP के अन्‍य नेताओं के शामिल नहीं होने पर तंज कसते हुए तेजस्वी ने बोला था कीएनडीए के कप्‍तान अकेले असहाय फिल्‍ड में खड़े हैं. उनके सहयोगी उनसे दूर भाग रहे हैं !

Share Now
Load More In देश
Comments are closed.