Home देश इससे सही तो मां की डांट ही थी, जो अब हुआ वो बेइंतिहा शर्मासार करने वाली वारदात

इससे सही तो मां की डांट ही थी, जो अब हुआ वो बेइंतिहा शर्मासार करने वाली वारदात

0 second read
0
238
रिपोर्ट : मोहम्मद आबिद
पटना : मां- बाप अपने बच्चों को बेहतर शिक्षा दिलाते हैं और जीवन को संवारने लिए बेहतर से बेहतर सस्थान में एडमिशन लेते हैं और अगर परीक्षा में सही रिजल्ट नहीं आने पर अकसर अभिभावक डांट देते हैं और बच्चे अपने परिजनों की डांट से नाराज होकर गलत कदम उठा लेते हैं जो कई बार भारी पड़ जाता है।
बता  दें की पटना से एक ऐसी वारदात सामने आई है जिसे सुनकर आप भी सतर्क हो जाएंगे और मां की डांट से नाराज एक नाबालिग ने ऐसा कदम उठा लिया जिसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे बतादें की पटना की एक नाबालिग मां की डांट से नाराज हो गई जिसके बाद उसने गुस्से में घर छोड़कर निकल गई और उसके बाद तीन युवकों ने उसे अकेला पाकर साथ चलने के लिए कहा जिसके बाद नाबालिग उन तीनों युवकों से साथ चली गई और एक होटल में ले जाकर गैंगरेप को अंजाम दिया गया है।
 
बतादें की होटल में हुई इस वारदात में पीड़िता की चीख पुकार सुन होटल कर्मी अलर्ट हो गए मौके से आरोपी फरार हो गए जिसमें तीनों आरोपियों की पहचान सूरज साव, कृष्ण कुमार और श्रवण गोस्वामी के तौर पर हुई है। और पुलिस आरोपियों की पहचान हुई है। बताया जा रहा है तीनों आरोपी एक साथ रहते हैं जिसकी तलाश की जा रही है।
 
घटना के बाद पीड़ित नाबालिग अपने घर लौट आई है और परिजनों को पूरी कहानी बताई गई है जिसके आधार पीड़ित नाबालिग के परिजनों ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है और मामले में महिला एसएचओ ने बताया कि नाबालिग को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। उन्होंने बताया कि न्यायिक मजिस्ट्रेट के सामने लड़की का बयान भी जल्द ही दर्ज कराया जाएगा। बतादें की यह पूरा चौंकाने वाला मामला राजधानी के दीघा थाना इलाके का है। पीड़िता की शिकायत पर महिला पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है, जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
Load More In देश
Comments are closed.