1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. IPL 2021: पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच जोरदार भिड़ंत आज, जानिए कब और कहां देखें यह मैच

IPL 2021: पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच जोरदार भिड़ंत आज, जानिए कब और कहां देखें यह मैच

IPL 2021 में आज पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच जोरदार टक्कर देखने को मिलेगा, जहां दो विकेटकीपरों के बीच रोमांचक मैच देखने को मिलेगा। जिनके कंधों पर दोनों टीमों का दारोमदार है। हम बात कर रहे है पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल की और राजस्थान के संजू सैमसन की। आपको बता दें कि दोनों टीमों के बीच IPL के दूसरे चरण का तीसरा मुकाबला खेला जाएगा।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : IPL 2021 में आज पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच जोरदार टक्कर देखने को मिलेगा, जहां दो विकेटकीपरों के बीच रोमांचक मैच देखने को मिलेगा। जिनके कंधों पर दोनों टीमों का दारोमदार है। हम बात कर रहे है पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल की और राजस्थान के संजू सैमसन की। आपको बता दें कि  दोनों टीमों के बीच IPL के दूसरे चरण का तीसरा मुकाबला खेला जाएगा। टूर्नामेंट के पहले हाफ के दौरान दोनों टीमों का प्रदर्शन मिला जुला रहा था। ऐसे में पंजाब और राजस्थान की टीम दूसरे हाफ में अच्छा प्रदर्शन करना चाहेंगी।

आईपीएल 2021 के पहले चरण में राजस्थान रॉयल्स की टीम ने 7 मैचों में 3 जीत दर्ज की थी। जबकि चार में उसे हार का सामना करना पड़ा था। वह फिलहाल पॉइंट टेबल में 6 अंक के साथ छठे स्थान पर है। वहीं, पंजाब किंग्स की टीम 8 मैचों में केवल तीन जीत और पांच हार के सात सांतवें स्थान पर है। ऐसे में दोनों पक्षों की निगाहें टी20 टूर्नामेंट के अपने यूएई चरण की शुरुआत जीत के साथ करने पर होगी।

राजस्थान के लिए लियाम लिविंगस्टोन टीम को अच्छी शुरुआत प्रदान कर सकते हैं, जबकि राहुल तेवतिया मध्य क्रम में बेहद उपयोगी साबित हो सकते हैं। कप्तान संजू सैमसन पर भी रन बनाने का दवाब होगा। पंजाब के कैप्टन केएल राहुल और मयंक अग्रवाल पर टीम को अच्छी शुरुआत दिलाने की जिम्मेदारी होगी। बिग हिटर क्रिस गेल, निकोलस पूरन और दीपक हुड्डा मध्यक्रम में टीम को मजबूती प्रदान करेंगे। शाहरुख खान नंबर 6 पर आ सकते हैं।

कब शुरू होगा पंजाब किंग्स (PBKS) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच IPL मैच?

पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मैच मंगलवार 21 सितंबर को 07:30 बजे भारतीय समय के मुताबिक खेला जाएगा. जबकि टॉस सात बजे हो जाएगा।

पंजाब किंग्स (PBKS) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच मैच कहां खेला जाएगा?

पंजाब और राजस्थान की टीमों के बीच ये कड़ा मुकाबला दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम, दुबई में खेला जाएगा। जिसका क्रिकेट फैन्स शुरु होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

आईपीएल मैच कहां देखें?

स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के पास पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल मुकाबले के प्रसारण अधिकार हैं।

मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देखें?

पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल मैच की लाइव स्ट्रीम Disney+ Hotstar पर उपलब्ध होगी।

पंजाब किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन:

केएल राहुल (कप्तान और विकेटकीपर), मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, दीपक हुड्डा, निकोलस पूरन, शाहरुख खान, फेबियन एलन, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, नाथन एलिस, मोहम्मद शमी .

राजस्थान रॉयल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन:

एविन लुइस, यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), लियाम लिविंगस्टोन, रियान पराग, शिवम दुबे, क्रिस मॉरिस, राहुल तेवतिया, कार्तिक त्यागी, मुस्तफिजुर रहमान, चेतन सकारिया

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...