1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. प्यार करने के बदले मुस्लिम लड़की और दलित युवक को धोना पड़ा जीवन से हाथ, उतारा मौत के घाट

प्यार करने के बदले मुस्लिम लड़की और दलित युवक को धोना पड़ा जीवन से हाथ, उतारा मौत के घाट

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : कर्नाटक के विजयपुरा से एक ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। जहां एक मुस्लिम लड़की और दलित युवक को प्यार करने के बदले जीवन से हाथ धोना पड़ा। मुस्लिम लड़की का परिवार इस रिश्ते के खिलाफ था और उन्होंने कथित तौर पर दोनों को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने इस हत्या के ऑनर किलिंग होने की आशंका जाहिर की है।

विजयपुरा सुप्रीनटेंडेंट ऑफ पुलिस अनुपम अग्रवाल ने पीटीआई को बताया कि मामले में लड़की के पिता और भाई सहित चार लोगों को अब तक गिरफ्तार किया जा चुका है। वहीं, एक आरोपी अभी भी फरार है।

जानकारी के मुताबिक, यह वारदात मंगलवार को हुई थी। यहां 19 साल के बसावाराजू और 16 वर्षीय दावालबी पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। मुस्लिम परिवार ने दलित युवक को धमकी दी थी लेकिन उसने इसकी परवाह नहीं की। मंगलवार दोपहर यह कपल एक खेत में था तभी लड़की के पिता और भाई मौके पर पहुंचे। उनके साथ तीन और लोग थे। सबने मिलकर लड़के-लड़की पर पत्थर और डंडों से हमला कर दिया। दोनों ने वहीं दम तोड़ दिया और आरोपी मौके से फरार हो गए।

जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को ऑटोप्सी के लिए भेजा। दो लोगों जहां बुधवार गिरफ्तार किया गया था तो वहीं बाकी दो लोगों को गुरुवार पकड़ा गया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads