1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारी हुई तेज

बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारी हुई तेज

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टी ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है। भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा के नवनिर्वाचित अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने इस बार मोर्चा संभाल लिया है। वह सोमवार को पटना पहुंचे।

उन्होंने ट्वीटर हैंडल पर कहा -एक युवा के लिए रोज़गार का जो महत्व है, रोज़गार मिलने पर ख़ुशी, पहला वेतन और उससे माँ के लिए पहली बार साड़ी ख़रीदने पर संतोष;
मैंने भी हर युवा की तरह महसूस किया है।यह सब वंशवादी पार्टियों के राजकुमार क्या जानेंगे जिन्होंने पूरी ज़िंदगी में एक भी दिन ईमानदारी की कमाई नहीं की।

उन्होंने अपने दूसरे ट्वीटर हैंडल पर कहा – प्राचीन काल के लिच्छवि गणराज्य से लेकर आपात काल के विरुद्ध संघर्ष तक बिहार ने भारत और विश्व को लोकतंत्र का महत्व सिखाया है। मेरा सौभाग्य है कि युवा मोर्चा का अध्यक्ष बनने के बाद मेरा पहला प्रवास कार्यक्रम बिहार में है।

उन्होंने अपने दूसरे ट्वीटर हैंडल पर कहा -गुरु गोविंद सिंह की इस धरती पर आना मैं अपना सौभाग्य समझता हूं। जनक और बुद्ध-महावीर का जनकल्याण और करुणा का संदेश हो या चाणक्य का एक भारत, श्रेष्ठ भारत का भाव, बिहार इस देश की गौरव-गाथा सुनाता है। बिहार की गाथा अभी बाकी है। कई पन्ने लिखे जाने हैं जिसे हम युवाओं को करना है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...