1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. पत्नी के मायके से वापस नहीं आने पर युवक ने किया हाईवोल्टेज ड्रामा, प्रशासन भी रह गये दंग

पत्नी के मायके से वापस नहीं आने पर युवक ने किया हाईवोल्टेज ड्रामा, प्रशासन भी रह गये दंग

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट – माया सिंह

राजस्थान  :  राजस्थान के धौलपुर में एख युवक ने जमकर ड्रामा किया । मामला भदौरिया पाड़ा मोहल्ले की है जहां युवक के अजीबो-गरीब हरक़त के वजह से लोगों की भीड़ लग गई । युवक ने इतने ज्यादा ड्रामा किया कि पुलिस को बुलाने की नौबत तक आ गई । आइए जानते है कि आखिर ये हंगामा किस बात पर हुआ ।

दरअसल , मंगलवार को युवक ने लगभग 50 फीट ऊंचे पीपल के पेड़ पर चढ़ गया , हद तो तब हो गई जब उसने लोगों को देखते ही अपने दोनों पैरों को बांध लिया । जिसके बाद मोहल्ले के लोगों में हड़कंप मच गया ।

होश खो बैठे युवक को देखते ही लोगों ने पुलिस प्रशासन को सूचना दिया औऱ पुलिस मौके पर पहुंच गई । युवक को नीचे उतारने के लिए काफी समझाया गया , साथ ही क्रेन के सहारे सीढ़ियां लगाई गई । इतना ही नहीं जमीन पर गद्दे भी बिछाये गये ताकि युवक को सही सलामत नीचे उतारा जा सके । काफी मशक़्कत के बाद नगर पालिका ने क्रेन के जरिय शख्स को नीचे उतारा ।

युवक के नीचे उतरते ही प्रशासन ने चैन की सांस ली और शख्स को अपने साथ ले जाकर पूछताछ की । वजह  जानकर अधिकारी भी हैरान रह गये । युवक ने बताया की उसकी पत्नी संगीता 2 साल से मायके में है औऱ वापस आने से मना कर रही है  और कोई उसका मदद नहीं कर रहा है ,जिससे नाराज होकर उसने ऐसा कदम उठाया ।

युवक ने आरोप लगाया है कि उसके मायके वाले बहला फुसलाकर उसकी पत्नी को आने नहीं दे रहे । हालांकि पुलिस इसपर जांच पड़ताल कर रही है कि आखिर किन वजहों से पत्नी आना नहीं चाहती है । फिलहाल युवक को पुलिस हिरासत में रखा गया है ताकि फिर से ग़लत हरकत नहीं करे ।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...