1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. “अब सही व्यक्ति सही पार्टी में है, जहां हम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में उनका उपयोग देश की सेवा मे कर सकेंगे” : नड्डा

“अब सही व्यक्ति सही पार्टी में है, जहां हम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में उनका उपयोग देश की सेवा मे कर सकेंगे” : नड्डा

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: निहाल राठौर               

नई दिल्ली: पांच राज्यों के चुनाव को लेकर चुनाव आयोग की रणभेरियां बज चुकी है, जिसके बाद से लगातार सभी पार्टियां अपना कमर कस रहे है। लेकिन दूसरी तरफ पश्चिम बंगाल सुप्रीमो ममता बनर्जी को बड़ा झटका लगा है, जो आठ चरणों मे होने वाले है। बता दे, कि बंगाल में चुनाव के माहौल के कारण रोज ही कुछ न कुछ फेरबदल देखने को मिल रहा है। फिलहाल, पूर्व TMC सांसद दिनेश त्रिवेदी का BJP से मिल जाना चर्चा का विषय बना हुआ है।

आपको बता दे, कि 12 फरवरी को राज्यसभा में दिनेश त्रिवेदी ने TMC सांसद के पद से इस्तीफा दे दिया था। और आज (6 मार्च) वों पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा और केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हो गए। इसपर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने कहा कि, “जब मैं दिनेश त्रिवेदी की बात करता था तो मैं हमेशा कहता था कि वो एक अच्छे व्यक्ति गलत पार्टी में हैं और ये वो भी महसूस करते थे। अब सही व्यक्ति सही पार्टी में है, जहां हम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में उनका उपयोग देश की सेवा मे कर सकेंगे”।

 

 

वहीं, दूसरी तरफ बीजेपी में शामिल होने के पश्चात् दिनेश त्रिवेदी ने कहा कि “बंगाल की जनता ने तृणमूल कांग्रेस को नकार दिया है। बंगाल की जनता तरक्की चाहती है वो हिंसा और भ्रष्टाचार नहीं चाहती। राजनीति कोई ‘खेला’ नहीं होता, ये एक गंभीर चीज है। खेलते-खेलते वो(ममता बनर्जी) आदर्श भूल गई हैं”। साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें इस स्वर्ण पल का इंतजार था। आज मै ‘जनता परिवार’ से जुड़ गया हुँ। वहीं दूसरी तरफ उन्होंनें टीएमसी से पूरी तरह तंग होने की बात कही है।

आपको बता दे, कि मुख्यमंत्री और TMC प्रमुख ममता बनर्जी ने 5 मार्च को 291 उम्मीदवारों की सूची जारी की, जिसमे उन्होनें कई नेताओं को दरकिनार कर दिया। जिसके बाद नेताओं ने जमकर पार्टी की आलोचना की और विभिन्न स्थानों पर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...