1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. माकपा ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना, कहा- भ्रष्टाचार के मामलों में जांच रोकने के प्रयास के तहत पीएम मोदी से मिलीं

माकपा ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना, कहा- भ्रष्टाचार के मामलों में जांच रोकने के प्रयास के तहत पीएम मोदी से मिलीं

मुंबई: शिवसेना के मुखपत्र सामना के संपादक को बदल दिया गया है। पात्रा चॉल मामले में ईडी द्वारा संजय राउत की गिरफ्तारी के बाद उद्धव ठाकरे ने मुख्य संपादक का पद संभाला है। इससे पहले राउत संपादक थे।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: शिवसेना के मुखपत्र सामना के संपादक को बदल दिया गया है। पात्रा चॉल मामले में ईडी द्वारा संजय राउत की गिरफ्तारी के बाद उद्धव ठाकरे ने मुख्य संपादक का पद संभाला है। इससे पहले राउत संपादक थे।

सामना के संपादक ने महंगाई, बेरोजगारी और आवश्यक वस्तुओं पर जीएसटी वृद्धि के बीच पिछले सप्ताह कांग्रेस द्वारा बुलाए गए राष्ट्रव्यापी विरोध में शामिल नहीं होने के लिए पूर्व एमवीए सहयोगी राकांपा सहित विपक्षी दलों पर निशाना साधा।

संजय राउत के खिलाफ ईडी की कार्रवाई के बाद शिवसेना आक्रामक है। शिवसेना ने विरोध प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस नेताओं राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा के प्रयासों और नेतृत्व के लिए उनकी सराहना की। पुलिस ने दोनों के साथ हाथापाई की और हिरासत में लिया।

सामना के एक लेख में इस समय विपक्षी दलों की भूमिका की आलोचना की गई है, जो लोकतंत्र और स्वतंत्रता के लिए चिंता का विषय है। ईडी के इस्तेमाल से महाराष्ट्र की सरकार गिर गई थी। ईडी के इस्तेमाल से महंगाई, बेरोजगारी और जरूरी सामानों पर जीएसटी जैसे अहम मुद्दों की आवाज को दबाया जा रहा है।

शिव सीन ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी पर मामूली मुद्दों के कारण उप राष्ट्रपति चुनाव में मतदान नहीं करने पर निशाना साधा। पश्चिम बंगाल में राजनीति से भरपूर ईडी और सीबीआई की कार्रवाई तेज हो गई है. रिपोर्ट के मुताबिक, निशाना बनाए जाने के बावजूद राहुल और सोनिया गांधी महंगाई और बेरोजगारी के विरोध में सड़कों पर उतरे।

ऑप-एड ने विपक्षी दलों को अपने राजनीतिक मतभेदों को भूलकर भाजपा का सामना करने के लिए एक मंच पर एक साथ आने की सलाह दी है।

भगवा पार्टी की ताकत विपक्ष को कई गुटों में तोड़ना है। “यह एक सबक है जिसे केवल निडर को गंभीरता से लेना चाहिए,” यह कहता है। “

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...