1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. दो महिलाओं ने रेस्टोरेंट में दी डेढ़ लाख रुपये की टिप, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे

दो महिलाओं ने रेस्टोरेंट में दी डेढ़ लाख रुपये की टिप, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

ओहिया : रेस्टारेंट में ग्राहक अक्सर सर्विस से खुश होकर उन्हें टिप देते हैं । लेकिन क्या आप सोच सकते है कि कोई टिप में डेढ़ लाख रुपये दे दे । जी हां, ओहिया में दो महिलाओं ने सर्व कर रही महिला को डेढ़ लाख रुपये की टिप दी है । जिसे सुनकर लोग हैरान हैं ।

बता दें कि दो महिलाएं इंडिपेंडेंस, ओहियो के ‘स्लाइमैन्स टार्वन’ नाम के रेस्टोरेंट में खाना खाने पहुंची । जहां उनके खाने का बिल कुल 7,272 रुपये बना । जिसका 20% टिप लगभग 1454 रुपए के आस-पास होता है । लेकिन महिला ग्राहकों ने सर्वर तान्या को 1454 से कई गुना ज्यादा रुपये टिप में दिए । महिलाओं ने तान्या को 1,46,960 रुपए टिप में दिए ।

हालांकि, तान्या ने भावुक होकर इतनी बड़ी रकम टिप के तौर पर लेने से इंकार कर दिया । लेकिन महिला के ज्यादा जोर देकर कहा कि वो इतने पैसे टिप में इसीलिए दे रहे है क्योंकि वो इसे अफोर्ड कर सकते है ।

दरअसल, ये दोनों महिलाएं फरवरी के महीने में इसी रेस्टोरेंट में दोपहर का लंच करने आयी थी । जहां दोनों सर्वर तान्या से मिली । दोनों ने तान्या को बताया कि वो दोनों विधवा हैं और जब से उन्होंने अपनें पति को खो दिया है, वो अक्सर रात का खाना नहीं बनाती । इस पर तान्या ने महिलाओं के दर्द को समझते हुए कहा कि वह उनकी भावनाओं को समझ सकती है और उससे जुड़ाव महसूस करती है । क्योंकि उसने भी पिछले साल अप्रैल में अपने पति को खो दिया था ।

वहीं, इस घटना को लेकर होटल की मार्केटिंग को-ऑर्डिनेटर रेबेका रीमर का कहना है, “तान्या (सर्वर) यह जानकर बिल्कुल हैरान थी । उसे समझ ही नहीं आया कि उसे क्या करना है । वह रो रही थी, वो एक-दूसरे के गले लग रहे थे। उसे ऐसा कुछ पहले कभी नहीं मिला था ।”

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...