1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Weather: कड़ाके की सर्दी का सितम जारी,दिल्ली-NCR में तेज बारिश के साथ हो सकती है ओलावृष्टि!

Weather: कड़ाके की सर्दी का सितम जारी,दिल्ली-NCR में तेज बारिश के साथ हो सकती है ओलावृष्टि!

मौसम विज्ञान विभाग ने शुक्रवार रात से रविवार सुबह तक दिल्ली एनसीआर में बारिश की आशंका जताई है। मौसम विभाग के अनुसार, पश्चिमी विक्षोभ के कारण उत्तर भारत में बादल छाए रहेंगे, जिससे न्यूनतम तापमान 13 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच जाएगा।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट:आकृति जयसवाल

देश:  मौसम विज्ञान विभाग ने शुक्रवार रात से रविवार सुबह तक दिल्ली एनसीआर में बारिश की आशंका जताई है। मौसम विभाग के अनुसार, पश्चिमी विक्षोभ के कारण उत्तर भारत में बादल छाए रहेंगे, जिससे न्यूनतम तापमान 13 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच जाएगा।

मिली जानकारी के अनुसार, कुछ दिनों पहले ही पश्चिमी विक्षोभ के कारण एनसीआर में भारी बारिश हुई थी। हालांकि, यह विक्षोभ पहले की तुलना में कमजोर रहेगा, जिससे हल्की से बहुत हल्की वर्षा होगी। जेनामनी ने कहा कि पंजाब, हरियाणा में भी ओलावृष्टि की संभावना है।

जेनामणि ने बताया कि पूरे उत्तर भारत, राजस्थान और हरियाणा में बारिश के कारण दिन का तापमान कम रहेगा।

विभाग ने अगले 2 दिनों में तटीय आंध्र प्रदेश, रायलसीमा, तमिलनाडु और केरल के अलग-अलग इलाकों में हल्की से मध्यम बारिश की भविष्यवाणी की है।

इन इलाकों में घना कोहरा छाया रहेगा

आईएमडी के मौसम पूर्वानुमान के मुताबिक, अगले दो दिनों में राजस्थान, पूर्वी उत्तर प्रदेश, पश्चिम मध्य प्रदेश, बिहार, ओडिशा और पश्चिम बंगाल के अलग-अलग हिस्सों में रात और सुबह में घना कोहरा छाया रहेगा। अगले 2 दिनों के दौरान पंजाब, हरियाणा, दिल्ली, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश और राजस्थान के अलग-अलग इलाके शीत लहर का सामना करेंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...