1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. संस्कृत के टीचर ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, फिर उसी के खून से फर्श पर लिख दी ये बात

संस्कृत के टीचर ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, फिर उसी के खून से फर्श पर लिख दी ये बात

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

हरियाणा : हरियाणा के कैथल जिले में बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है। जहां एक अध्यापक ने ही अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। हत्या का इतना खौफनाक मंजर की पति ने पत्नी की हत्या कर उसी के खून से फर्श पर अपशब्द लिखे। जिससे पता चल रहा है कि आरोपी को महिला के चरित्र पर शक था । सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गयी है । साथ ही मामले की जांच कर रही है ।

दरअसल, कैथल जिले के पाई रोड पर स्थित साईं कॉलोनी में बुधवार देर रात शिक्षक ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। हत्या की वारदात अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया। हत्या का खुलासा तब हुआ, जब सुबह मृतका की जेठानी ने उसका शव फर्श पर पड़ा देखा। जिसके बाद जेठानी ने हत्या की बात मृतका के परिजनों को दी, साथ ही मामले की सूचना पुलिस को दी गयी । पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का मुआयना किया ।

यह भी पढें: Live शो के दौरान रिपोर्टर पर गिरा सेट का टुकड़ा, Video देख निकली जाएगी चीख

वहीं, मृतका के भाई ने पूछताछ में बताया कि उसकी बहन की शादी 14 साल पहले आरोपी संस्कृत अध्यापक से हुई थी । आरोपी मृतका के साथ मारपीट करता था । उनका झंगड़ा पंचायतों के बीच भी चला गया था, जहां दोनों में समझौता करा दिया गया । जिसके बाद 10 मार्च को दोबारा बहन का फोन आया की जीजा उसके साथ झगड़ा कर रहा है । जहां परिजनों ने समझाया कि वे अगले वहां आकर बात करेंगे । लेकिन 11 मार्च को बहन की जेठानी का फोन आया । जिसने बहन की हत्या की खबर दी । मृतका के भाई ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है । पुलिस भाई की तहरीर पर मामले की जांच कर रही है ।

यह भी पढें: बेटे को इंजीनियर बनाने के चक्कर में कर्जदार हुआ पिता, लगाते थे चाट का ठेला, कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने की तारीफ

घटना को लेकर एसएचओ निर्मल कुमार ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है। मृतका के भाई की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने आगे बताया कि घटनास्थल पर खून से लिखी एक लाइन से स्पष्ट हो रहा है कि पति को महिला के चरित्र पर शक था और इसी कारण वारदात को अंजाम दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...