1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. भाषण के दौरान दिखाया थप्पड़ ! सपा नेता भूल गए मर्यादा

भाषण के दौरान दिखाया थप्पड़ ! सपा नेता भूल गए मर्यादा

रविवार को आगरा में से एक अनोखा मामला सामने आया है जहां, सपा के भाषण आयोजन के दौरान सपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं पूर्व सांसद रामजीलाल सुमन ने पार्टी जिलाध्यक्ष को तमाचा दिखाते हुए डांटा। जिसे देखकर सभी भौचक्के रह हए। इस दौरान पार्टी मुखिया अखिलेश यादव भी मौके पर मोज़ूद थे। मामले को टालने के लिए सपा मुखिया अखिलेश यादव इस वाक्या को देखकर हंसने लगे,जिसे देखकर सभा में मौजूद लोग हैरान रह गए।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट : आर्यन सिरोही

दरअसल, अखिलेश यादव रविवार को बाह विधानसभा क्षेत्र में सपा के प्रत्याशी मधुसूदन शर्मा के समर्थन में सभा को संबोधित करने पहुंचे थे। भाषण के दौरान मंच पर अखिलेश यादव के साथ कई बड़े सपा नेता मौजूद थे। जिसमे आगरा के जिलाध्यक्ष जितेंद्र वर्मा भी मंच रप अखिलेश यादव के साथ बैठे थे।

भाषण मंच से सपा के राष्ट्रीय महासचिव रामजी लाल सुमन भाषण दे रहे थे। भाषण के दौरान उनहोने कहा कि “ मैं अखिलेश को पूर्व मुख्यमंत्री नहीं मानता मैं उन्हें भावी मुख्यमंत्री मानता हूं।“ इसी भाषण के दौरान मंच पर अखिलेश के साथ बैठे जिलाध्यक्ष जितेंद्र वर्मा उनके साथ बातों में लगे हुए थे। जिसे देखकर पूर्व सांसद रामजीलाल सुमन जितेंद्र वर्मा के पास आए और तमाचा दिखाते हुए टोका। जिसे देखकर सभी दर्शक व पार्टी कार्य कर्ता हैरान हो हए, मामले को टालने के लिए अखिलेश यादव हस पड़े जिसे देखकर मंच पर बैठे सभी लोग जोर से हंस पड़े।

वहीं अखिलेश यादव के भार्तीय जंता पार्टी पर निशाना सादते हुए उनके गर्मी वाले बयान पर कहा कि,  वे गर्मी निकाल रहे हैं। हम नौजवानों के लिए पुलिस व फौज में भर्ती निकालेंगे। उन्होंने कहा, हमने 100 डायल सेवा शुरू की। बाबा मुख्यमंत्री उनके टायर नहीं बदल सके। टायर घिस गए हैं। 100 डायल का नाम बदल कर 112 कर दिया। पुलिस का कबाड़ा कर दिया है। और कहा कि अटल जी के पैतृक गांव में विकास नहीं कराया। बटेश्वर का ऐतिहासिक मेला लगता था। भाजपा ने मेले को बढ़ावा नहीं दिया। सरकार बनने पर मंदिरों का जीर्णोद्वार कराएंगे। बाह को मध्य प्रदेश से जोड़ने के लिए पुल बनाने का काम शुरू किया था, भाजपा उसे भी पूरा नहीं कर सकी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...