1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. थोड़ी बहुत नहीं खा गया पूरी 30 किलो कोकेन, फिर हुआ कुछ ऐसा

थोड़ी बहुत नहीं खा गया पूरी 30 किलो कोकेन, फिर हुआ कुछ ऐसा

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

नई दिल्ली : आपने जानवरों को घास- फूंस या मीट खाते देखा होगा । लेकिन क्या आप सोच सकते है कि किसी जानवर ने कोकेन खाया हो । ऐसा ही एक मामला जॅार्जीया से सामने आया है । जहां एक भालू ने करीब 30 किलों कोकेन खा ली । जैसा कि सभी जानते है कि इतनी ज्यादा मात्रा में ड्रग्स का सेवन कोई भी जीव जिंदा नही रह सकता । यही हुआ और भालू की मौत हो गयी है । हालांकि, अब उसी भालू पर आधारित एक फिल्म बनने वाली है ।

दरअसल, यह मामला साल 1985 का है । जब ड्रग्स स्मगलर एंड्रयू थॅार्टन प्लेन के जरिए मेक्सिको से अमेरिका के जॅार्जिया जा रहे थे । इस दौरान उन्होंने कोकेन के कुछ पैकेट प्लेन से नीचे फेंके थे । इनमें से एक पैकेट जॅार्जिया के नेशनल पार्क में गिर गया । जिसे वहां मौजूद भालू ने खा लिया । जिसके बाद बहुत ज्यादा मात्रा में कोकेन खाने की वजह से उसकी मौत हो गयी ।

एक रिपोर्ट की मानें तो ड्रग्स स्मगलर एंड्रयू भी प्लेन को आॅटोपायलट मोड पर डालकर खुद भी प्लेन से कूद गया । हालांकि, पैराशूट न खुलने की वजह से उसकी भी मौत हो गयी । बता दें कि इस घटना ने उस दौरान मीडिया में काफी सुर्खियां बटोरी थी ।

आपको बताते चलें कि इस घटना पर आधारित एक फिल्म बनने जा रही है । इस फिल्म का नाम कोकेन बीयर होगा । माना जा रहा है कि इस फिल्म को हॅालीवुड डायरेक्टर एलिजाबेथ बैंक्स डायरेक्ट कर सकती है । वहीं, फिल लॅार्ड और क्रिस मिलर इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं ।
जानवारों पर आधारित मूवी देखने वाले दर्शकों के लिए ये मूवी काफी एक्साइटेड होने वाली है । बता दें कि इस फिल्म की घोषणा होने के बाद दर्शकों के मन में काफी उत्सुकता है ।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...