1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. गृह मंत्री अमित शाह से मिलकर बोले तेजस्वी सूर्या,’बंगलूरू आतंकी गतिविधियों का अड्डा बन गया है’

गृह मंत्री अमित शाह से मिलकर बोले तेजस्वी सूर्या,’बंगलूरू आतंकी गतिविधियों का अड्डा बन गया है’

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

भाजपा युवा मोर्चा के नवनियुक्त अध्यक्ष और सांसद तेजस्वी सूर्या ने गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। उन्होंने गृह मंत्री से आग्रह किया कि वह बंगलूरू में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) के एक स्थायी विभाग की स्थापना करें, क्योंकि शहर आतंकी गतिविधियों का अड्डा बन गया है।

तेजस्वी सूर्या ने कहा, ‘बंगलूरू आतंकी गतिविधियों का केंद्र बन गया है, शहर में स्लीपर सेल का भंडाफोड़ और कई आतंकियों की गिरफ्तारी के जरिए ये बात साबित होती है। मैंने गृह मंत्री अमित शाह जी से बंगलूरू में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) के स्थायी विभाग की स्थापना करने का आग्रह किया है। उन्होंने आश्वासन दिया कि इसे जल्द स्थापित किया जाएगा।’

उन्होंने ट्वीट करके कहा कि मेरे जैसे युवा कर्यकार्ता के लिए, सबसे कम उम्र के देश में सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी के राष्ट्रीय युवा विंग की जिम्मेदारी दी जा सकती है, केवल भाजपा में ही हो सकता है।

उन्होंने ट्वीट करके कहा कि BJYM राष्ट्रीय परिवर्तन में एक महान वाहन रहा है। इसने देश को महान नेता प्रदान किए हैं।एक साथ, हम पूरे देश में युवा नेतृत्व का पोषण और पहुंच से बाहर पहुंचकर निर्विरोध जीत लेंगे।मैं सभी युवा भारतीयों को इस मिशन में आमंत्रित करता हूं।

उन्होंने ट्वीट करके कहा कि कलराज मिश्र से लेकर प्रमोद महाजन, राजनाथ सिंह, जेपी नड्डा, एसएस चौहान, किशन रेड्डी, धर्मेंद्र प्रधान, अनुराग ठाकुर से लेकर श्रीमती तक। पूनम महाजन, BJYM का नेतृत्व समर्पित और सक्षम नेताओं ने किया है।हम सभी, भाजयुमो कर्ताकार, राष्ट्र प्रथम की महान परंपरा में चलने का वचन देते हैं।

गौरतलब है कि शनिवार शाम भाजपा में हुए फेरबदल के बाद, बंगलूरू दक्षिण सीट से लोकसभा सांसद तेजस्वी सूर्या को भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा का नया अध्यक्ष बनाया गया। राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की नई घोषित टीम में 29 वर्षीय तेजस्वी सूर्या को युवा मोर्चा की कमान सौंपी गई। इस तरह पार्टी में सूर्या का कद बढ़ा।

तेजस्वी सूर्या इससे पहले कर्नाटक भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश संगठन में काम कर चुके हैं। भाजपा ने 2019 के लोकसभा चुनाव में भी तेजस्वी सूर्या को टिकट देकर चौंकाया था। उस वक्त बंगलूरू दक्षिण सीट से पार्टी के दिवंगत नेता अनंत कुमार की पत्नी टिकट की दावेदार थीं। हालांकि, सूर्या पार्टी के भरोसे पर खरे उतरे और जीत हासिल कर संसद पहुंचे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...