1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. Mission Majnu के सेट पर हुआ बड़ा हादसा, Siddharth Malhotra हुए घायल

Mission Majnu के सेट पर हुआ बड़ा हादसा, Siddharth Malhotra हुए घायल

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

मुंबई : फिल्मों में अक्सर कलाकारों को एक्शन सीन करने पड़ जाते हैं । लेकिन कई बार ऐसे एक्शन करना उन्हें भारी पड़ जाता है । और इस तरह के स्टंट से उन्हें चोट भी लग जाती है । ऐसा ही कुछ हुआ एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ, जब वो मिशन मजनू के लिए एक्शन सीन कर रहे थे।

मिड डे में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ ‘मिशन मजनू’ के लिए एक जम्प एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे । तभी एक लोहे के टुकड़े से उनका पैर भिड़ गया और उनके घुटने में चोट आ गई ।

हालांकि, एक्टर ने चोटिल होने के बावजूद शूटिंग नहीं रोकी । उन्होंने सेट पर ही मेडिकेशन लिया और अपना एक्शन शॉट दिया । इतना ही नहीं,  उन्होंने घुटने में चोट लगने के बाद 3 दिनों तक शूटिंक जारी रखी और निर्धारित शूटिंग में किसी तरह का कोई बदलाव नहीं किया ।

मिड डे में छपी रिपोर्ट की मानें तो सिद्धार्थ फिल्म में एक अंडर कवर ऑपरेटिव की भूमिका में नजर आने वाले हैं, जो कि एक मिशन पर है ।

आपको बताते चलें कि फिल्म ‘मिशन मजनू’ पाकिस्तान के अंदर हुए भारत के सबसे बड़े मिशन पर आधारित कहानी है । जिस मिशन ने हमेशा के लिए दोनों देशों के बीच के संबंध में बड़ा बदलाव ला दिया । इसमें सिद्धार्थ एक रॉ एजेंट का किरदार निभा रहे हैं । सिद्धार्थ को इस फिल्म में उनके फैंस सीक्रेट मिशन पर देखेंगे ।

सिद्धार्थ मल्होत्रा की अपकमिंग फिल्म ‘मिशन मजनू’ को शांतनु बागची डायरेक्ट कर रहे हैं । इस फिल्म में सिद्धार्थ के साथ साउथ की सुपरस्टार रश्मिका मंदाना लीड रोल में नजर आने वाली हैं ।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...