1. हिन्दी समाचार
  2. ताजा खबर
  3. Shweta Tiwari ने भगवान को लेकर दिया आपत्तिजनक बयान, नरोत्तम मिश्रा ने दिए जांच के आदेश

Shweta Tiwari ने भगवान को लेकर दिया आपत्तिजनक बयान, नरोत्तम मिश्रा ने दिए जांच के आदेश

श्वेता तिवारी के विवादित बयान केा लेकर गृहमंत्री डा मिश्रा ने कहा है कि उन्होंने 24 घंटे में तथ्यों और संदर्भ की जांचकर रिपोर्ट देने का निर्देश दिया है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट : धीरज मिश्रा

मध्यप्रदेश: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की मुश्किलें बढ़ गई क्योंकि उन्होंने भोपाल में एक प्रेस कॉफ्रेंस के दौरान आपत्तिजनक बयान दिया है।” इसके बाद मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने एक्ट्रेस के विवादित बयान पर सख्त रवैया दिखाते हुए कहा कि इसको बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

श्वेता तिवारी के विवादित बयान केा लेकर राज्य के गृहमंत्री डा मिश्रा ने संवाददाताओं से चर्चा करते हुए कहा है कि उन्होंने यह बयान सुना है और देखा भी है। अभिनेत्री श्वेता तिवारी का भोपाल में दिया गया बयान निंदनीय है। भोपाल पुलिस कमिश्नर मकरंद देउस्कर को 24 घंटे में तथ्यों और संदर्भ की जांचकर रिपोर्ट देने का निर्देश दिया है, जिसके आधार पर निर्णय लिया जाएगा।


बता दें बीते रोज एक बेव सीरीज की घोषणा करने के लिए तमाम कलाकारों के साथ श्वेता तिवारी भोपाल आई और उन्होंने चर्चा के दौरान अपने अंत: वस्त्रों को भगवान से जोड़ते हुए  एक विवादित बयान दिया था। इस बयान को हिंदू भावनाओं को आहत करने वाला माना गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक श्वेता जिस वेब सीरीज को लेकर प्रमोशन के लिए भोपाल पहुंची थी वो सीरीज फैशन से जुड़ी हुई है। मीडिया से संवाद करते हुए उन्होंने मजाक करते हुए ये विवादित बयान दिया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोगों का कहना है कि श्वेता ने इस तरह का बयान देकर भावनाओं को ठेस पहुंचाया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...