1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. उत्तर प्रदेश चुनाव से पहले सचिन पायलट का बड़ा दावा, बोले- यूपी में हार का सामना करेगी BJP, कांग्रेस होगी विकल्प

उत्तर प्रदेश चुनाव से पहले सचिन पायलट का बड़ा दावा, बोले- यूपी में हार का सामना करेगी BJP, कांग्रेस होगी विकल्प

Sachin Pilot's big claim before the Uttar Pradesh elections; उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस नेता सचिन पायलट का बड़ा दावा। कांग्रेस को बताया BJP का विकल्प। 2022 में होेने है चुनाव।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर तमाम पार्टियां जी तोड़ मेहनत कर रही है। जिससे वे इस चुनाव में जीत हासिल कर सकें। इसी बीच कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है। सचिन ने बढ़ती महंगाई और लखीमपुर खीरी के अलावा कई मामलों को लेकर बीजेपी को घेरा है। पायलट ने दावा किया कि बीजेपी इस बार सत्ता से बाहर होगी और कांग्रेस विधानसभा चुनाव में खुद को एक विकल्प के रूप में पेश करेगी।

पायलट ने कहा कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी महंगाई से परेशान जनता के लिए लड़ रहे हैं। कोई भी लोगों की समस्याओं को सुनने के लिए तैयार नहीं है। उत्तर प्रदेश में बदलाव चाहने वाले लोगों से संबंधित मुद्दों को उठाने में कांग्रेस सबसे आगे रही है।

पायलट ने कहा कि बीजेपी सरकार ने महंगाई को काबू में करने के लिए कोई आश्वासन नहीं दिया है।” उन्होंने कहा कि यूपी में प्रियंका गांधी ने अन्याय के खिलाफ आवाज उठाई। प्रियंका किसानों के साथ हुए उत्पीड़न के खिलाफ लड़ रही हैं, महिलाओं व बेटियों के सम्मान के लिए वह ढाल बनकर खड़ी हुई हैं। यूपी में यहां बदलाव सुनिश्चित है, जनता की आस्था कांग्रेस की तरफ तेजी से बढ़ रही हैष

“बीजेपी ने लखीमपुर हिंसा के आरोपियों को बचाया”

लखीमपुर में हुई हिंसा को लेकर भी सचिन पायलट ने बीजेपी पर हमला किया। पायलट ने कहा कि बीजेपी ने लखीमपुर खीरी हिंसा के आरोपियों को बचाया। इसके उलट प्रभावित परिवारों के दुख को साझा करने वालों को हिरासत में लिया गया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...