1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. RJD नेता तिवारी ने बीजेपी पर साधा निशाना

RJD नेता तिवारी ने बीजेपी पर साधा निशाना

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर ‘देश के गद्दारों को, गोली मारो सालों को’ के नारे लगाए जाने पर राजद राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, हम तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से और गृहमंत्री अमित शाह से अनुरोध करेंगे कि ‘गोली मारो सालों को’ ही राष्ट्रगीत बना दिया जाए।

साथ ही उन्होंने कहा कि, जिसने ये नारा लगाया था अनुराग ठाकुर उनके कैबिनेट के सम्मानित सदस्य के रूप में मौजूद हैं। इसका मतलब है कि, हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस नारे को काफी पसंद कर रहे हैं इसलिए हमने कहा कि इसे राष्ट्रगीत में बदल दिया जाए।

आपको बता दें कि,  दिल्ली विधान सभा चुनाव प्रचार अभियान के दौरान केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा था कि बीजेपी के सत्ता में आते ही शाहीन बाग से प्रदर्शनकारियों को हटा दिया जाएगा। उन्होंने मंच से गोली मारो के नारे भी लगवाए थे, जिसपर विवाद भी हुआ था और चुनाव आयोग ने उनके प्रचार पर बैन भी लगाया था।

तो वहीं, मॉडल टाउन से बीजेपी के टिकट पर लड़ने वाले कपिल मिश्रा ने ट्वीट किया था कि, आम आदमी पार्टी और कांग्रेस ने शाहीन बाग जैसे मिनी पाकिस्तान खड़े किए हैं। जवाब में 8 फरवरी को हिंदुस्तान खड़ा होगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...