1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. बिहार में दोहराया गया हाथरस कांड, छेड़छाड़ के विरोध में पीड़िता की मां की हत्या

बिहार में दोहराया गया हाथरस कांड, छेड़छाड़ के विरोध में पीड़िता की मां की हत्या

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

बिहार : उत्तर प्रदेश के हाथरस में हाल ही में छेड़छाड़ के विरोध करने पर युवती के पिता को मौत के घाट उतार दिया था । इसी बीच बिहार के पटना से भी हाथरस जैसी वारदात सामने आयी है । जहां युवती की मां ने छेड़छाड़ का विरोध किया तो दबंगों ने मां पर गोलियां बरसा दी ।

मामला पटना के फतुहां थाना क्षेत्र के जग्गू बिगहा गांव का है । जहां गांव के कुछ मनचलों ने अचानक युवती के घर पहुंचकर दरवाजे पर खड़ी उसकी 45 वर्षीय मां पर गोली चला दी । 45 वर्षीय महिला के सिर में गोली मार दी । जिसके बाद महिला को आनन- फानन में अस्पताल ले जाया गया । हालांकि, अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया ।

घटना की सूचना पुलिस को दी गयी । सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची जांच में जुट गयी है । पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मुआयना किया । साथ ही मौके से खोखा भी बरामद कर लिया है । पुलिस ने हत्या के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है । पुलिस की तफ्तीश जारी है ।

वहीं, मृतका के पति ने घटना को लेकर जानकारी दी । उन्होंने बताया- उसकी तीन बेटियां हैं, जिन पर गांव के कुछ दबंग मनचलों की गलत निगाह रहती थी और अक्सर उनकी बच्चियों के साथ छेड़खानी किया करते थे । जिसका विरोध उनकी मां करती थी । इसको लेकर विवाद हुआ और विरोध करने पर मां को गोली मारकर हत्या कर दी । बता दें कि वारदात के बाद गांव में तनाव का माहौल है । मामले की गंभीरता को देखते हुए गांव में पुलिस की तैनाती की गयी है, पुलिस की टीम गांव में गश्त कर रही है ।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...