1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. रामविलास पासवान ने फिर पानी की गुणवत्ता को लेकर केजरीवाल पर कसा तंज

रामविलास पासवान ने फिर पानी की गुणवत्ता को लेकर केजरीवाल पर कसा तंज

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

दिल्‍ली में बढ़ते प्रदूषण और पानी की गुणवत्ता को लेकर सियासी घमासान जारी है। यहां तक की शीतकालीन सत्र में भी विपक्ष ने दिल्ली सरकार पर कई सवाल दागे है। वहीं रामविलास पासवान ने लोक सभा में दिल्ली सरकार पर पानी की खराब गुणवत्ता को लेकर निशाना साधा।

जिसके बाद केजरीवाल ने रामविलास पासवान पर पलटवार करते हुए कहा कि इस मामले में कोई राजनीति ना करें। जिस पर रामविलास पासवान केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा कि दिल्‍ली के पानी की क्‍वालिटी को हमने नहीं चेक किया है। यह जांच भारत की मानक संस्‍था ‘भारतीय मानक ब्यूरो’ ने किया है। उसने बताया कि दिल्‍ली में पानी की गुणवत्ता बहुत खराब है।

आपको बता दें कि रामविलास पासवान ने अपने एक बयान के जरिए दिल्ली सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि दिल्ली सरकार वहां के लोगों के जीवन के साथ खिलवाड़ कर रही है। वहीं उन्होंने आगे कहा कि दिल्ली में रहने वाले लोगों को न स्वच्छ हवा मिल रही है न पीने के लिए सही पानी। जिस वजह से केजरीवाल ने पलटवार करते हुए कहा था कि इस मामले में कोई राजनीति न करें और हम अपने शहर के लोगों के बहुत कुछ काम कर रहे जो लोग इस मामले में राजनीति कर रहे है वहा अपने राज्य  के लिए काम करें।  

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...