1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. कृषि कानून को लेकर राहुल ने की आज किसानों से बात

कृषि कानून को लेकर राहुल ने की आज किसानों से बात

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

केंद्र सरकार द्वारा संसद के दोनों सदनों से पारित तीन कृषि विधेयकों पर राष्ट्रपति ने हस्ताक्षर कर दिए हैं।अब ये कानून बन गया है।जिसके बाद से इस बिल को लेकर देश भर में प्रदर्शन चालू है। देश के हर हिस्से में इसको लेकर प्रदर्शन देखा जा रहा है।

किसान और विरोधी पार्टी इस बिल को लेकर लगातार प्रदर्शन कर रही है।और इस बिल को लेकर कांग्रेस पार्टी की ओर से इसका पुरजोर विरोध किया जा रहा है। इसी विरोध के बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज कई किसानों से इस बिल के बारे में बात की है। राहुल ने एक बार फिर कृषि कानून का विरोध किया और इसे अंग्रेजों का कानून करार दिया।

इस बिल को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गाँधी ने आज देश के किसानों से बात की। इसको लेकर उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि किसानों के दिल की आवाज़ #KisaanKiBaat

इस बिल को लेकर राहुल गाँधी ने किसानों से लगातार बात कर रहे है। उन्होंने कुछ दिन पहले अपने ट्विटर एकाउंट पर एक पोस्ट में एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि जायज़ माँगे हैं किसानों की, देश की आवाज़ सुनो, मोदी जी। जय किसान, जय हिंदुस्तान।

आपको बता दें कि जब संसद में कृषि बिल को लेकर घमासान विरोध हो रहा था, उस वक्त राहुल गांधी विदेश में थे। अब जब राहुल आए हैं तो देशभर में कानून के खिलाफ प्रदर्शन हो रहा है।

राहुल गांधी की ओर से पुरजोर तरीके से कृषि कानून का विरोध किया जा रहा है। सोमवार को ही राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा कि केंद्र द्वारा लाया गया नया कानून किसानों के लिए मौत का फरमान है। भारत में किसानों की आवाज को संसद के अंदर और बाहर दोनों जगह दबाया जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...