1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. उद्योगपतियों से पीएम की मुलाकात पर राहुल गांधी का निशाना, कहा- सूट-बूट का बजट।

उद्योगपतियों से पीएम की मुलाकात पर राहुल गांधी का निशाना, कहा- सूट-बूट का बजट।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

1 फरवरी को इस साल का बजट पेश होने से पहले गुरुवार को पीएम मोदी ने देश के बड़े उद्योगपतियों के साथ बैठक कर सुझाव मांगे थे। इसी बैठक को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने पीएम पर निशाना साधते हुए इसे सूट-बूट का बजट करार दिया। राहुल गांधी ने बजट के लिए आयोजित बैठक को देश के कुछ उद्योगपतियों को फायदा पहुंचाने वाला करार दिया।

वायनाड से कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने अपने ट्विटर और फेसबुक पर लिखा, बजट पर मोदी ने बड़े सलाहकार पूंजीपतियों के गठजोड़, पूंजीपति दोस्त और कुछ धनी लोगों तक सीमित है। उन्हें हमारे किसानों, छात्रों, युवाओं, महिलाओं और सार्वजनिक उपक्रमों में काम करनेवालों के हित और चिंताओं की कोई फिक्र नहीं है और न ही छोटे बिजनसमैन और मिडिल क्लास करदाताओं की फिक्र है। इस ट्वीट के साथ राहुल गांधी ने हैशटैग #SuitBootBudget का भी इस्तेमाल किया।

आपको बता दें कि आगामी 1 फरवरी को वित्त मंत्री संसद में बजट पेश करेंगी। लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी ने बजट से पहले अर्थशास्त्रियों, उद्योग जगत के दिग्गजों के साथ बैठक की है। बजट को लेकर पीएम मोदी ने देशवासियों से भी सुझाव मांगे हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...