1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. पुलिस चौकी के सामने से चोर उखाड़ ले गए ATM मशीन, मौजूद थे इतने पैसे…

पुलिस चौकी के सामने से चोर उखाड़ ले गए ATM मशीन, मौजूद थे इतने पैसे…

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट-पल्लवी त्रिपाठी

पंजाब : पंजाब में नगदी से भरा एटीएम चुराने का मामला सामने आया है । बता दें कि यह एटीएम पुलिस चौकी के पास मौजूद है । बैंक मैनेजर ने एटीएम में कुल 18 लाख 88 हजार रुपये होनी की बात कही है। पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गयी है ।

मामला पंजाब के सरहिंद शहर की चार नंबर चुंगी का है । जहां मौजूद SBI ( स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ) के एटीएम को बदमाश एक वाहन की मदद से उखाड़कर ले गए । यह एटीएम सरहिंद पुलिस चौकी से करीब तीन सौ मीटर दूरी पर हैं, जहां यह वारदात हुई । मामले को लेकर पुलिस प्रशासन पर भी सवाल खड़े किए जा रहे हैं ।

एटीएम उखाड़ने की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया । मामले को लेकर डीएसपी रघुवीर सिंह ने बताया कि घटना शुक्रवार तड़के करीब तीन बजे की है । CCTV फुटेज में तीन बदमाश की तस्वीर कैद हो गयी हैं । बदमाश काले रंग की एक बड़ी गाड़ी में आए । इसके बाद एटीएम को रस्सी बांधकर गाड़ी से घसीटा और गाड़ी में लादकर फरार हो गए । सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है। इसके अलावा फील्ड में पुलिस की कई टीमें भेजी गई हैं, जो बदमाशों का पता लगाने के लिए छानबीन कर रही हैं।

बैंक मैनेजर संजीव कुमार की माने तो एटीएम में चार लाख के करीब नगदी पहले से मौजूद थे । गुरुवार को एटीएम में 18 लाख 88 हजार रुपये और डाले गए थे । बैंक मैनेजर ने बताया कि मामले की सूचना बैंक के उच्चधिकारियों को दे दी गई है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...