1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. पंजाब : सीएम की कुर्सी न मिलने पर नवजोत सिंह सिद्धू का छलका दर्द, कहा- कांग्रेस की नैया डुबो देंगे चन्नी

पंजाब : सीएम की कुर्सी न मिलने पर नवजोत सिंह सिद्धू का छलका दर्द, कहा- कांग्रेस की नैया डुबो देंगे चन्नी

Navjot Singh Sidhu's pain for not getting the chair of Punjab CM, चरणजीत सिंह चन्नी को पंजाब सीएम बनाए जाने से नाराज कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने बड़ा बयान दिया है। और उन्होंने आखिरकार सीएम पद पर बैठने की अपनी इच्छा जाहिर कर दी।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : पंजाब कांग्रेस में छिड़ी आंतरिक जंग शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। आपको बता दें कि चन्नी को पंजाब का सीएम बनाए जाने से नाराज कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू का दर्द अब बाहर निकल पड़ा है और उन्होंने इसे लेकर बड़ा बयान दिया है। इसे लेकर एक वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) खुद के मुख्यमंत्री बनाए जाने की वकालत कर रहे हैं।

सिद्धू कह रहे हैं कि 2022 में चन्नी कांग्रेस की नैया ही डुबो देंगे। इसके साथ ही उन्होंने इस वीडियो में पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी(Charanjit Singh Channi) के लिए अभद्र भाषा का भी इस्तेमाल किया है।

सिद्धू ने दिया ये बयान

आपको बता दें कि वीडियो गुरुवार का बताया जा रहा है। लखीमपुर (Lakhimpur) जा रहे सिद्धू अपना प्रोटेस्ट मार्च शुरू करने के लिए पंजाब सीएम चन्नी का इंतजार कर रहे थे, तभी मंत्री परगट सिंह कहते हैं कि 2 मिनट में सीएम चन्नी पहुंचने वाले हैं। इस पर सिद्धू खफा हुए कि इतनी देर से हम उनका इंतजार कर रहे हैं। परगट भीड़ को दिखा कहते हैं कि आज तो बल्ले-बल्ले हो गई। तभी सिद्धू के पास खड़े वर्किंग प्रधान सुखविंदर डैनी भी कहते हैं कि यह कार्यक्रम तो सक्सेस है। इसके बाद सिद्धू तैश में आ गए। सिद्धू बोल उठे कि अभी कहां सक्सेस, मुझे सीएम बनाते तो फिर दिखाता सक्सेस।

पार्टी से नाराज हैं सिद्धू

बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू ((Navjot Singh Sidhu)) ने हाल ही में चन्नी सरकार में हो रही नियुक्ति पर आपत्ति जताते हुए पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था। हालांकि पार्टी सूत्रों के अनुसार सिद्धू ही इस पद पर बने रहेंगे, उन्हें मना लिया गया है। इससे पहले सिद्धू लगातार पंजाब डीजीपी और एडीजी को हटाने की मांग कर रहे थे। इससे पहले नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर भी आरोप लगाते रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...