1. हिन्दी समाचार
  2. ताजा खबर
  3. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 70वां जन्मदिनः भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा- मोदी हैं, तो भरोसा है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 70वां जन्मदिनः भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा- मोदी हैं, तो भरोसा है

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज 70वां जन्मदिन है। पीएम मोदी के 70वें जन्मदिन के अवसर पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा उन्हे बधाई दी। इस अवसर पर जेपी नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज विश्वास और उम्मीद के प्रतीक हैं। उनके नेतृत्व में भारत आंतिरक मोर्चे, अंतरराष्ट्रीय मंच और आमजन के विषयों पर दृढ़ विश्वास के साथ आगे बढ़ रहा है।

जेपी नड्डा ने कहा कि जिन संकल्पों को लेकर भाजपा की स्थापना हुई थी, जिन विषयों पर पार्टी मुखर और सक्रिय रही और जिन कार्यों को डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी, पंडित दीनदयाल उपाध्याय से लेकर अटल बिहारी वाजरेयी जैसे मनीषियों ने आगे बढ़ाया, उनके जरिए मोदी जी के नेतृत्व में समृद्ध, सुरक्षित, आत्मनिर्भर भारत साकार होता दिखाई दे रह है।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में इन छह सालों में देश के नागरिकों में गर्व और स्वाभिमान का संचार हुआ। विश्व समुदाय का भारत के प्रति देखने और सोचने का नजरिया बदला। सवा सौ करोड़ देशवासी हमारी क्षमता और गौरव बोध के संबल बने। यह सक्षम नेतृत्व का परिणाम है। आम नागरिकों ने प्रधानमंत्री मोदी में अपने जीवन की खुशहाली का सपना देखा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...