1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज नैनीताल में करेंगे वर्चुअल रैली…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज नैनीताल में करेंगे वर्चुअल रैली…

Prime Minister Narendra Modi will hold a virtual rally in Nainital today...BJP, Congress और AAP के कई बड़े नेता उत्तराखंड में एक के बाद एक रैलियां, जनसभाएं आयोजित कर रही है। इसी क्रम में PM Narendra Modi मंगलवार को Nainital जिले के मतदाताओं को वर्चुअली संबोधित करेंगे।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट:खुशी पाल

उत्तराखंड: जैसा की आप सभी जानते है देश के पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों का आगाज हो चुका है। इसके अलावा प्रदेश में 14 फरवरी को चुनाव शुरू हो रहे है। चुनाव होने में अब केवल 6 दिन ही बचे है। इसके लिए सभी चुनावी पार्टियां अपनी एड़ी चोटी का जोर लगा रही है की वह ही चुनावा में जीते।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड के चुनाव प्रचार में अब नज़र आएगी योगी-मोदी की जोड़ी…

पीएम मोदी करेंगे नैनीताल में रैली

इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(Prime Minister Narendra Modi) भी भाजपा(BJP) की ओर से उत्तराखंड में एक के एक वर्चुअल रैलियां(Virtual Rally) कर रहे है। यही नहीं, चुनावी प्रचार को को तेज करने के लिए सभी बड़ी पार्टियां भाजपा(BJP), कांग्रेस(Congress) और आम आदमी पार्टी(AAP) के कई बड़े नेता उत्तराखंड में एक के बाद एक रैलियां, जनसभाएं आयोजित कर रही है। इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को नैनीताल(Nainital) जिले के मतदाताओं को वर्चुअली संबोधित करेंगे।

इससे पहले 7 फरवरी को की थी रैली

वही, आपको बता दें कि भाजपा ने देश में होने वाले पांचो विधानसभा क्षेत्रो में मोदी के वर्चुअल जन चौपाल कार्यक्रम को दोबारा से तय किया गया है। इसके अलावा उन्होंने 7 फरवरी को हरिद्वार लोकसभा सीट में वर्चुअल रैली भी संबोधन की थी। बता दें कि भाजपा गढ़वाल और कुमाऊं मंडल में मोदी की चुनावी रैली कराने की भी तैयारी कर रही है।

7 फरवरी को कही यह बाते…

वहीं, 7 फरवरी को पीएम मोदी उत्तराखंड में जनसभा करने के लिए मौजूद हुए है। अपने भाषण में मोदी लगातार भाजपा को वोट देने के लिए जोर दे रहे है। पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा आएगी तो आपकी सुरक्षा होगी ये(दूसरी पार्टी) आएंगे तो गुंडो के सपने पूरे होंगे।

उत्तराखंड की जनता जानती है कि यह सरकार उत्तराखंड के सपना पूरा करने वाले और उत्तराखंड के निर्माण को छल, साजिश से रोकने वालो के बीच में है। उन्होंने कहा कि एक और भाजपा है जिन्होंने अटलबिहारी वाजपई के नेतृत्व में उत्तराखंड राज्य बनाया। दूसरी ओर वह लोग है जिन्होंने उत्तराखंड के विकास को रोकने के लिए हर संभव प्रयास किया।

तो आप मुझे बताइए जो लोग उत्तराखंड को राज्य के रूप में देखना ही नहीं चाहते थे वो उत्तराखंड का विकास होते देखना चाहेंगे क्या? जो लोग उत्तराखंड के विकास को इसलिए रोकना चाहते थे ताकि उनकी विरासत चलती रहे वो अब आपके संसाधनों की लूट बंद कर देंगे क्या? आप जानते है वह कभी नहीं सुधरेंगे।

 

 

 

 

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...