1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. मध्य प्रदेश में सियासी घमासान जारी, CM कमलनाथ ने की राज्यपाल से मुलाकात

मध्य प्रदेश में सियासी घमासान जारी, CM कमलनाथ ने की राज्यपाल से मुलाकात

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

भोपाल: राजभवन में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ और राज्यपाल लालजी टंडन के बीच अहम बैठक हुई। राज्यपाल लालजी टंडन से मिलने के बाद मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ ने पत्रकारों से खास बातचीत की। उन्होंने कहा कि, मुझे राज्यपाल का फोन आया, उन्होंने मुझे राज्य विधानसभा के सुचारू कामकाज पर चर्चा करने के लिए उनसे मिलने के लिए यहां बुलाया।

इसी के साथ सीएम कमलनाथ ने कहा कि, मैंने राज्यपाल से कहा कि मैं कल स्पीकर से बात करूंगा। इसका (फ्लोर टेस्ट) स्पीकर द्वारा तय किया जाएगा। साथ ही यह भी कहा कि, मैंने राज्यपाल से कहा है कि मैं फ्लोर टेस्ट के लिए तैयार हूं और जिन विधायकों को बंदी बना लिया गया है, उन्हें रिहा किया जाना चाहिए। मैं कल स्पीकर से इस बारे में बात करूंगा।

कमलनाथ सरकार में मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि, वे (विद्रोही कांग्रेस विधायक जो बेंगलुरु में रखे गए हैं) सम्मोहित और आतंकित हो रहे हैं और उन्हें (कुछ लोगों) राज्य में आने की अनुमति नहीं है, उनके परिवारों को परेशान किया जा रहा है। साथ ही उन्होंने यह कहा कि, हम फ्लोर टेस्ट का सामना करने के लिए तैयार हैं, लेकिन विधानसभा का फर्श पूरा नहीं हुआ है। कांग्रेस के सोलह विधायकों को गायब कर दिया गया है, जिसके बारे में मुख्यमंत्री कमलनाथ ने गृह मंत्री अमित शाह को सूचना दी है।

आपको बताते चलें कि, 82 कांग्रेसी एवं निर्दलयी विधायकों को भोपल के एक मैरियट होटल में ठहरे हुए है। इन विधायकों को कड़ी सुरक्षा में रखा गया है। तो वहीं, मुख्यमंत्री कमलनाथ इन विधायकों से मुलाकात के लिए होटल गए थे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...