1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. पुलिस ने वारिस पठान के खिलाफ जारी किया दूसरा नोटिस

पुलिस ने वारिस पठान के खिलाफ जारी किया दूसरा नोटिस

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

कर्नाटक: कलबुर्गी पुलिस ने ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लमीन (AIMIM) नेता वारिस पठान (उनके 15 करोड़ हैं मगर 100 के ऊपर भारी हैं’ बयान पर) को दूसरा नोटिस जारी किया।  नोटिस में उन्हें आठ  मार्च को जांच कार्यालय के सामने पेश होने और अपना बयान देने का निर्देश दिया गया है।

तो वहीं, 29 फरवरी को नेता और पूर्व विधायक वारिस पठान को अपने बयान दर्ज कराने का आदेश दिया है। कलबुर्गी के पुलिस उपायुक्त एमएन नागराज ने कहा कि, पठान को नोटिस जारी किया गया है। उन्हें जांच अधिकारी के सामने पेश होकर अपने बयान दर्ज कराने होंगे।

बताते चलें कि, कर्नाटक के कलबुर्गी में 16 फरवरी को नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में आयोजिक एक रैली में कहा कि हमें साथ मिलकर आगे बढ़ना होगा। हमें आजादी चाहिए, जो चीज मांगनेसे नहीं मिलती है, उसे हमें छीनना पड़ेगा। इसके आगे उन्होंने कहा कि, याद रखना हम 15 करोड़ है लेकिन 100 करोड़ पर भाही हैं। उनके इस बयान के बाद उनकी जमकर आलोचना हुई थी।

उनके इस बयान पर हर तरफ से उनकी निंदा हुई, यहां तक की असदुद्दीन ओवैसी ने पठना के बयान पर नाराजगी जाहिर करते हुए, पठान के मीडिया से बात करने पर रोक लगा दी और उन्हें सार्वजनिक तौर पर कोई बयान देने से रोक दिया गया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...