1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. बड़ा खुलासा: जानिए क्यों महिला दिवस पर सोशल मीडिया छोड़ रहे हैं पीएम मोदी

बड़ा खुलासा: जानिए क्यों महिला दिवस पर सोशल मीडिया छोड़ रहे हैं पीएम मोदी

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

सोमवार की रात को जब से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ऐलान किया है कि वह सोशल मीडिया छोड़ना चाहते हैं तब से ही लोग तरह तरह की बातें बना रहे हैं, और कई सवाल खड़े कर रहे हैं। यहां तक की विपक्षी दल तो पीएम मोदी को कई सलाह भी दे रहे हैं। इन सब के बीच प्रधानमंत्री ने बताया है कि आखिर वह महिला दिवस पर ही क्यों सोशल मीडिया छोड़ रहे हैं।

बताते चलें कि, सोमवार रात पीएम मोदी ने एक ट्वीट कर कहा कि वह सोशल मीडिया छोड़ने की सोच रहे हैं। आज उन्होंने एक और ट्वीट कर इसके पीछे का कारण बताया है। उन्होंने कहा कि वह महिला दिवस के दिन अपना सोशल मीडिया अकाउंट महिलाओं को देना चाहते हैं।

पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि 8 मार्च को महिला दिवस के असवर पर वह अपना अकाउंट महिलाओं को देंगे, जिनका जीवन हमें प्रेरित करता हो। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि, इस महिला दिवस के दिन मैं अपना सोशल मीडिया अकाउंट ऐसी महिलाओं को देना चाहता हूं, जिसकी जिंदगी और काम हमें प्रभावित करता हो। इससे वे लाखों लोगों को प्ररित कर सकेंगी।

प्रधानमंत्री ने आगे लिखा कि, अगर आप ऐसी महिला हैं या फिर आप ऐसी महिलाओं को जानते हैं तो आ #SheInspiresUs के साथ हमें ऐसी कहानियां बताएं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...