1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्रियों के शपथ समारोह में शामिल होंगे पीएम मोदी

मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्रियों के शपथ समारोह में शामिल होंगे पीएम मोदी

पीएम मोदी मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्रियों के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए तैयार हैं। इसके अतिरिक्त, प्रधान मंत्री अपने यात्रा कार्यक्रम के दौरान प्रमुख बुनियादी ढांचा परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे और सार्वजनिक समारोहों को संबोधित करेंगे।

By Rekha 
Updated Date

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इस सप्ताह व्यस्त कार्यक्रम है, जिसमें कई महत्वपूर्ण कार्यक्रम शामिल हैं। वह मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्रियों के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए तैयार हैं। इसके अतिरिक्त, प्रधान मंत्री अपने यात्रा कार्यक्रम के दौरान प्रमुख परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे और सार्वजनिक समारोहों को संबोधित करेंगे।

शपथ ग्रहण समारोह

मध्य प्रदेश: बुधवार सुबह 11:30 बजे पीएम मोदी भोपाल में मुख्यमंत्री मोहन यादव और उनके कैबिनेट मंत्रियों को मंत्री पद की शपथ लेते देखेंगे।

छत्तीसगढ़: उसी दिन शाम 4:00 बजे प्रधानमंत्री मुख्यमंत्री विष्णु देव साय और उनकी टीम के शपथ ग्रहण समारोह के लिए रायपुर जाएंगे।

सूरत, गुजरात: रविवार सुबह 10:30 बजे पीएम मोदी सूरत एयरपोर्ट पर नए टर्मिनल भवन का उद्घाटन करेंगे।

वाराणसी, उत्तर प्रदेश: रविवार दोपहर 2:30 बजे पीएम ‘विकसित भारत संकल्प यात्रा (शहरी क्षेत्र)’ कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. बाद में शाम 5:15 बजे वह वाराणसी और तमिलनाडु के बीच सांस्कृतिक संबंधों का जश्न मनाने वाले “काशी तमिल संगम” में भाग लेंगे।

स्वर्वेद महामंदिर का उद्घाटन

वाराणसी: सोमवार सुबह 11:30 बजे पीएम मोदी स्वर्वेद महामंदिर का आधिकारिक उद्घाटन करेंगे।

ग्रामीण विकास कार्यक्रम

सोमवार को दोपहर 1:00 बजे पीएम ग्रामीण विकास के प्रति सरकार की प्रतिबद्धता पर जोर देते हुए ‘विकसित भारत संकल्प यात्रा (ग्रामीण क्षेत्र)’ कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे।

वाराणसी: सोमवार को दिन का समापन करते हुए, पीएम मोदी दोपहर 2:15 बजे विभिन्न विकास परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...