1. हिन्दी समाचार
  2. ताजा खबर
  3. पीएम मोदी बोले, मुझे भरोसा है कि देशवासी Fit India Movement से जुड़ते रहेंगे

पीएम मोदी बोले, मुझे भरोसा है कि देशवासी Fit India Movement से जुड़ते रहेंगे

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज फिट इंडिया मुहिम की पहली सालगिरह के मौके पर कई लोगों से बात की है। इस वार्ता के अंत में पीएम मोदी ने कहा कि मुझे भरोसा है कि देशवासी Fit India Movement से और ज्यादा से ज्यादा जुड़ते रहेंगे।

उन्होंने यह भी कहा कि हम लोग मिलकर एक दूसरे को जोड़ते रहेंगे। Fit India Movement दरअसल Hit India Movement भी है। इसलिए जितना इंडिया फिट होगा, उतना ही इंडिया हिट होगा।

इस संवाद में भारतीय क्रिक्रेट टीम के कप्तान विराट कोहली, अभिनेता मिलिंद सोमन के अलावा ऐसी कई हस्तियां शामिल हुईं और पीएम मोदी ने इन सबसे बात करके इनके फिटनेस के राज को जाना है।

पीएम मोदी ने बारी बार से सभी लोगों से संवाद किया है। आयोजन के शुरु होने के पहले कप्तान कोहली ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट से इस आयोजन की जानकारी दी थी।

उन्होंने आज अपने ट्विटर पर लिखा कि मैं हमारे माननीय प्रधानमंत्री के फिट इंडिया संवाद का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं, जहां आप मुझे फिटनेस के बारे में बात करते हुए देख सकते हैं।

वहीं पीएम मोदी ने मिलिंद ने भी मजाकिया लहजे में बात की। उन्होंने उन्हें मेड इन इंडिया मिलिंद कहकर संबोधित किया वहीं उनके फिटनेस की भी जमकर तारीफ़ की है। उन्होंने मजाक मजाक में उनसे पूछा की ये तो इंटरनेट पर आपकी उम्र बताई जाती है वो असली है या कुछ और इसका राज है ?

इसके अलावा पीएम मोदी ने मिलिंद की मां की भी तारीफ़ की है। उन्होंने कहा कि मिलिंद की माताजी के पुशअप का वीडियो मैंने पांच बार देखा क्योंकि वो 81 साल की उम्र में इतनी फिट हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...