1. हिन्दी समाचार
  2. ताजा खबर
  3. उन्नाव दुष्कर्म पर प्रियंका ने योगी सरकार पर बोला हमला, कहा- बच्चों के साथ यूपी में सबसे ज्यादा अपराध

उन्नाव दुष्कर्म पर प्रियंका ने योगी सरकार पर बोला हमला, कहा- बच्चों के साथ यूपी में सबसे ज्यादा अपराध

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

योगी सरकार पर हमाल बोलते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को ट्वीट करके उन्नाव में बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म की घटना का जिक्र करते हुए लिखा कि, यूपी की भाजपा सरकार में बच्चों के साथ अपराध की सबसे ज्यादा घटनाएं घटी हैं।

प्रियंका गांधी ने सवाल करते हुए कहा कि, क्या सरकार पर इन घटनाओं का कोई असर नहीं पड़ता? नौ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ और इलाज के दौरान वो नहीं रही। आखिर कब तक ऐसे चलेगा।

बताते चलें कि, उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में नौ साल की मासूम बच्ची को दरिंदे ने हवस का शिकार बनाया। विरोध करने पर आरोपी ने मासूम का गला दबा दिया। पीड़िता ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

घटना उन्नाव जिले के बिहार थाना इलाके के एक गांव की है। यहां कक्षा पांच में पढ़ने वाली नौ साल की बच्ची से मंगलवार शाम अज्ञात व्यक्ति ने दुष्कर्म किया। शोर मचाने पर आरोपी ने उसका गला दबा दिया।

बच्ची के बेहोश हो जाने पर आरोपी ने उसे गांव के बाहर सुनसान जगह पर फेंककर फरार हो गया। ग्रामीणों ने मासूम को बेहोश की हालत में पड़ा देख पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को पाटन पीएससी पहुंचाया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...