1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. बैग दिलाने के बहाने नाबालिग को ले जाकर 20 दरिंदें लगातार करते रहे रेप, मामला जानकर रूह कांप उठेगी

बैग दिलाने के बहाने नाबालिग को ले जाकर 20 दरिंदें लगातार करते रहे रेप, मामला जानकर रूह कांप उठेगी

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

राजस्थान : महिलाओं के खिलाफ अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं । हर दिन एक से बढ़ कर एक महिलाओं के खिलाफ भयावह घटना की खबर सामने आती रहती है । इसी बीच राजस्थान से एक मामला सामने आया है । जहां आरोपी 15 साल की नाबालिग बच्ची को बैग दिलाने के बहाने ले गए । जिसके बाद दरिंदों ने बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया ।

हाड़ौती संभाग के कोटा जिले के सुकेत थाना क्षेत्र में आरोपी बच्ची को बैग दिलाने के बहाने उसके घर से बाइक पर ले गए । जहां महिला आरोपी ने नाबालिग को दरिंदों के हाथ सौंप दिया । अभियुक्त बच्ची को जगह- जगह ले जाते रहे और लगातार 9 दिनों तक अलग-अलग लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया ।

बताया जा रहा है कि जब महिला दुष्कर्म के दौरान दर्द से चीखती थी, दरिंदें जबरदस्ती उसे नशा दे देते थे । नशा लेने से मना करने पर उसके साथ मारपीट करते थे । इसके अलावा बच्ची के घर जाने की फरियाद करने पर उसे चाकू दिखाकर डराते थे ।

कोटा ग्रामीण जिला पुलिस अधीक्षक शरद चौधरी ने मामले को लेकर बताया कि घटना 25 फरवरी 2021 की है। आरोपी चौथमल, बुलबुल उर्फ पूजा जैन पीड़िता को मोटरसाइकिल पर बिठाकर बैग दिलाने के नाम पर पड़ोसी जिले झालावाड़ के मामा-भांजे चौराहे लेकर गए । जहां आरोपियों ने तीन- चार लड़कों को बुलाकर पीड़िता को उनके पास छोड़ दिया । वो नाबालिग को पहले दिन गागरोन के किले पर ले गए । फिर वहां से झालावाड़ में किसी कमरे पर ले गए और बालिका के साथ बार-बार दुष्कर्म किया ।

पुलिस सूत्रों की मानें तो झालावाड़, गागरोन में अलग-अलग दिन अलग-अलग आरोपियों ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया । 5 मार्च 2021 को आरोपी महिला बुलबुल नाबालिग को झालावाड़ से सुकेत उसके घर वापस लेकर आई । जिसके बाद बच्ची ने अपनी मां को आपबीती बतायी और फिर दोनों ने 6 मार्च 2021 को थाने में आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया ।

वहीं, घटना को लेकर पुलिस अधीक्षक शरद चौधरी ने आगे बताया कि ‘मामले की गंभीरता को देखते हुए प्रकरण में फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी शुरू की गई है । अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कोटा ग्रामीण पारस जैन के सुपरविजन में अलग-अलग टीमें गठित की गई ।

आपको बताते चलें कि इस मामले में पुलिस ने अब तक चार नाबालिग समेत 20 को गिरफ्तार किया है । उनमें शाहरुख राजा खान, चौथमल, बुलबुल उर्फ पूजा जैन, अरशद अयूब और चिंटा, तोसिब उर्फ़ नाना, शाहरुख, बिट्टू, नब्बू उर्फ़ नवाब, इंसाफ, समीर अब्बासी उर्फ डीके, आफताब मजीद उर्फ छोटु, मोहम्मद कैफ उर्फ साहिल, मोनू हाडा शामिल है ।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...