1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. नीतीश के विधायक के पास रहती है रिवॉल्वर, जरूरत पड़ेगी तो ठोक देंगे

नीतीश के विधायक के पास रहती है रिवॉल्वर, जरूरत पड़ेगी तो ठोक देंगे

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट : मोहम्मद आबिद
पटना :  बिहार में बहार है क्योंकि नीतीशे कुमार हैं जीहां यह जुमला को आपने खूब सुना होगा लेकिन बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कानून व्यवस्था की खूब दुहाई देते हैं।लेकिन बिहार के सीएम नीतीश कुमार के विधायक का एक बयान सामने आया है जिससे सुनकर नीतीश कुमार भी चुप्पी साध जाएंगे।

बतादें की नीतीश कुमार जहां एक तरफ कानूनों पर चलने की बात करते हैं तो उनके एक विधायक गोपाल मंडल खुद को नीतीश कुमार से ऊपर सझते हैं और विधायक गोपाल मंडल ने एक बयान देते हुए कहा की मेरे पास रिवॉल्वर रहता है, निकाल कर ठोक दूंगा।

बताया जा रहा है की बांका के बौसी में जमीन के मामले में गए हुए थे जिसके बाद वहां के स्थानीय लोगों ने उनको बंधक बना लिया और पुलिस की कड़ी मशक्कत के बाद ग्रामीणों के कब्जे से आजाद कराया गया था।

हालांकि पुलिस ने तो जेडीयू विधायक गोपाल मंडल को ग्रामीणों के चुंगल से मुक्त करा दिया था लेकिन उनके तेवर नरम नहीं पड़े और उन्होंने इस पूरे मामले पर मीडिया से बात करते हुए कहा की किसी में इतनी हिम्मत नहीं है कि मुझे कोई बंधक बना ले और कोई मुझे कमजोर आदमी नहीं समझे क्योंकि अपने साथ रिवाल्वर रखते हैं और जरूरत पड़ी तो सामने वाले को ठोक देंगे।

 

नीतीश कुमार के भागलपुर के गोपालपुर से विधायक गोपाल मंडल ने दावा किया है की उनको सूचना मिली थी उनकी 25 बिघा जमीन पर कुछ लोगों ने कब्जा कर लिया था जिसके सिलसिले में वो जमीन को देखने के लिए गए हुए थे और जब वहां पहुंचे को ग्रामीणों ने घेर लिया और उसके बाद पुलिस ने उनको बचाया।

 

गोपालपुर से विधायक गोपाल मंडल ने अब कहा है की विधानसभा सत्र के बाद अब पूरे मामले पर कार्रवाई की जाएगी और 24 मार्च को विधानसभा सत्र समाप्त होगा और 25 या 26 मार्च को सभी लोगों के साथ मिलूंगा और प्रशासन के लोगों को साथ में लेकर बातचीत करूंगा।और अगर जमीन मेरी हुई तो मैं सभी के घरों पर बुलडोजर चलाकर खत्म कर दूंगा और मेरी नहीं हुई तो मैं हाथ जोड़कर निकल जाऊंगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...