1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. NCB ने जांच का दायरा बढ़ाया : सिमोन से पूछताछ जारी, कल आएगी दीपिका

NCB ने जांच का दायरा बढ़ाया : सिमोन से पूछताछ जारी, कल आएगी दीपिका

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

सुशांत की मौत के बाद से ही बॉलीवुड में ड्रग्स के मामले की जांच शुरू हुई जो बहुत आगे तक जा रही है और बड़े बड़े नाम इसमें सामने आ रहे है। आपको बता दे कि आज एनसीबी की टीम डिजाइनर सिमोन खंबाटा से पूछताछ कर रही है।

वहीं आपको बता दे कि कल रकुलप्रीत सिंह और दीपिका पादुकोण से पूछताछ होगी। एनसीबी 26 सितंबर को एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से पूछताछ करेगी। देखा जाए तो एनसीबी की आज जांच के लिए आना था लेकिन समन मिलने में उन्हें देरी हुई है।

आपको बता दे कि NCB ने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह समेत 7 लोगों को समन जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया है। NCB इन सभी से अलग- अलग पूछताछ करेगी।

वहीं दूसरी और आपको बता दे कि एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इस समय शूटिंग के चलते गोवा में हैं और यही कारण है कि एनसीबी का समन मिलने के बाद दीपिका आज दोपहर गोवा से मुंबई के लिए रवाना होंगी और कल वे एनसीबी के सामने पेश होंगी।

माना जा रहा है कि आज दोपहर तक वो मुंबई पहुँच सकती है और इसके बाद अपने परिवार के लोगों और वकीलों के साथ आगे के हालात पर चर्चा कर सकती है।

इसी बीच खबरें यह भी आ रही है कि एनसीबी के पास 50 लोगों की लिस्ट है जिसमें टीवी कलाकारों से लेकर क्रिकेट जगत के लोग भी शामिल है। माना जा रहा है कि आज हो रही पूछताछ तो सिर्फ शुरुआत है आने वाले समय में और बड़े बड़े लोगों के नाम सामने आ सकते है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...