1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. कांग्रेस मीडिया प्रभारी जयराम रमेश और आचार्य प्रमोद कृष्णम के ‘वाकयुद्ध’ में कूदे “मिर्ची बाबा”, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से की जयराम रमेश के ख़िलाफ कार्रवाई करने की मांग!

कांग्रेस मीडिया प्रभारी जयराम रमेश और आचार्य प्रमोद कृष्णम के ‘वाकयुद्ध’ में कूदे “मिर्ची बाबा”, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से की जयराम रमेश के ख़िलाफ कार्रवाई करने की मांग!

राजस्थान के उदयपुर में युवक की जघन्य हत्या के मामले पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से ट्विटर के माध्यम से सवाल पूछने पर कल्कि पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम पर पूर्व केंद्रीय मंत्री और दिग्गज कांग्रेस नेता जयराम रमेश की टिप्पणी पर श्रीनिरंजनी पंचायती अखाड़े के महामंडलेश्वर श्रीश्री 1008 स्वामी वैराग्यानंद गिरी महाराज, मिर्ची बाबा भड़क गए हैं।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

भोपाल

राजस्थान के उदयपुर में युवक की जघन्य हत्या के मामले पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से ट्विटर के माध्यम से सवाल पूछने पर कल्कि पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम पर पूर्व केंद्रीय मंत्री और दिग्गज कांग्रेस नेता जयराम रमेश की टिप्पणी पर श्रीनिरंजनी पंचायती अखाड़े के महामंडलेश्वर श्रीश्री 1008 स्वामी वैराग्यानंद गिरी महाराज, मिर्ची बाबा भड़क गए हैं। उन्होंने जयराम रमेश को आड़े हाथों लेते हुए कांग्रेस नेताओं की कार्यप्रणाली पर सख्त नाराजगी जताते हुए दुर्भाग्यपूर्ण आचरण पर कांग्रेस की अंतरिम राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी से जवाब मांगा है। मिर्ची बाबा ने कहा कि 25 साल से अधिक समय से आचार्य प्रमोद कृष्णम जिन्होंने अपनी त्याग, तपस्या, बलिदान के कारण हिंदू धर्म को स्थापित करने और उसकी रक्षा के लिए अपना जीवन खपा दिया हो, उन आचार्य श्री कृष्णम पर जयराम रमेश की बेहूदा टिप्पणी, हिन्दू समाज के साथ उन सन्तों का भी अपमान है जो सनातन परंपरा के वाहक बने हुए हैं।

मिर्ची बाबा ने तल्ख लहजे में कहा कि एक धर्म गुरु को आचार्य प्रमोद कृष्णम से सीधा प्रमोद त्यागी कहने वाले जयराम रमेश क्या वास्तव में कांग्रेस की लुटिया डुबोने मे लगे हुए है ? मिर्ची बाबा ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को या तो धर्म गुरु के इस अपमान पर जवाब देना चाहिए या पार्टी को निपटाने में जुटे जयराम जैसे नेताओं को फौरन बाहर का रास्ता दिखा देना चाहिए। मिर्ची बाबा ने कहा की मेरी बिडम्बना यह है कि मैं भाजपा की जनविरोधी नीतियों पर सवाल उठाता हूं तो वह मुझे अपना दुश्मन मानती है, जबकि कांग्रेस का दुर्भाग्य यह है कि वह और उसके नेताओं को सनातनी परंपरा का निर्वहन करने वाले धर्म गुरुओं का महत्व समझ नहीं आता है।

इसलिए नाराज हुए धर्म गुरु मिर्ची बाबा :

दरअसल हाल ही में राजस्थान के उदयपुर में एक युवक की जघन्य हत्या के मामले में आचार्य प्रमोद कृष्णम ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से सवाल किया था कि आपने अब तक पुलिस अधिकारियों पर कार्यवाही क्यों नहीं की जो एक जायज सवाल है। इस पर जयराम रमेश ने आचार्य प्रमोद कृष्णम को दूसरी बार सीमा लांघने की बात कहते हुए चेतावनी दी थी। आचार्य प्रमोद कृष्णम के इस अपमान पर भड़के मिर्ची बाबा ने अब सोनिया से जवाब तलब किया है, साथ ही सलाह दी है कि ऐसा न कर पाने की स्थिति में वह उन्हें पार्टी से बाहर करें।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...