1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. केरल के सीएम पद के उम्मीद्वार नहीं होंगे मेट्रो मैन श्रीधरन, बीजेपी ने मंथन कर बदला फैसला !

केरल के सीएम पद के उम्मीद्वार नहीं होंगे मेट्रो मैन श्रीधरन, बीजेपी ने मंथन कर बदला फैसला !

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट :   मोहम्मद आबिद

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी आने वाले विधानसभा चुनावों के लेकर तैयारियों में जुटी हुई है और इसी के साथ अपने मुख्यमंत्री के चेहरों का भी घोषित कर चुकी है वहीं भारतीय जनता पार्टी ने केरल विधानसभा चुनावों को लेकर मुख्यमंत्री के नाम का जो ऐलान किया था अब वो नाम वापस कर लिया है और केरल विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री पद के लिए मेट्रोमैन ई. श्रीधरन के नाम की घोषणा की थी। लेकिन अब खबर आ रही है कि पार्टी ने उनका नाम वापस ले लिया है।

आपको बता दें कि मेट्रो मैन के नाम से जाने जाने वाले ई. श्रीधरन ने हाल ही में भारतीय जनता पार्टी के ज्वाइन किया था और राजनीति में एंट्री की थी वहीं अब केरल में बीजेपी के प्रमुख के सुरेंद्रन ने विजय यात्रा के दौरान श्रीधरन को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाने की जानकारी दी थी। उन्होंने कहा था, ”पार्टी जल्द ही अन्य उम्मीदवारों की लिस्ट भी जारी करेगी।”

 

केरल में विधानसभा चुनावों के लेकर सरगर्मियां तेज हैं औऱ लगातार आरोप प्रत्यारोप का दौरा जारी है, केंद्रीय मंत्री वी. मुरलीधरन ने एक ट्वीट किया था जिसमें कहा गया था की  “केरल में भाजपा बतौर मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के रूप में ई. श्रीधरन के साथ चुनाव लड़ेगी। हम केरल के लोगों के लिए भ्रष्टाचार मुक्त, विकासोन्मुख शासन प्रदान करने के लिए सीपीएम और कांग्रेस दोनों को हराएंगे।”

एक समाचार ऐजेंसी की रिपोर्ट के मुताबित कहा गया है कि “मैं जो बताना चाहता था वह यह था कि मीडिया रिपोर्टों के माध्यम से मुझे पता चला कि पार्टी ने यह घोषणा की है। बाद में, मैंने पार्टी प्रमुख के साथ क्रॉस-चेक किया जिन्होंने कहा कि उन्होंने ऐसी कोई घोषणा नहीं की है।’

बता दें कि मुरलीधरन केंद्र सरकार में राज्य मंत्री हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में ई श्रीधरन के नाम को लेकर बातचीत की थी श्रीधरन सार्वजनिक सेवा में रहे हैं। उनके अनुभव के साथ बीजेपी आगे की प्रगति करेगी। उन्होंने कहा था कि 85 साल के उम्र में भी वह चुस्त-दुरुस्त हैं।

 

बतादें की मेट्रो मैन ई श्रीधरन 25 फरवरी को औपचारिक रूप से बीजेपी में शामिल हो गए थे। उन्होंने केरल के मलप्पुरम में बीजेपी के एक कार्यक्रम में पार्टी ज्वाइन की। लेकिन उन्होंने पार्टी ज्वाइन करने से पहले साफ कर दिय़ा था कि वो पार्टी ज्वाइन करने वाले हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...