1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. मार्ग्रेट अल्वा ने सचिन से पूछा, क्या बीजेपी में 45 की उम्र में पीएम बनना था ?

मार्ग्रेट अल्वा ने सचिन से पूछा, क्या बीजेपी में 45 की उम्र में पीएम बनना था ?

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

पूर्व केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता मार्ग्रेट अल्वा ने राजस्थान कांग्रेस के बागी हो चुके नेता सचिन से कुछ सवाल किए है और उनके मंसूबों को कठघरे में खड़ा किया है।

दरअसल उन्होंने सचिन से पूछा है कि क्या वो बीजेपी में जाकर 45 की उम्र में पीएम बनना चाहते थे ? उन्होंने कहा कि देश कोविड से लड़ रहा है वहीं चीन सीमा पर भी अशांति बनी हुई है तो ऐसे में उनकी सीएम बनाए जाने की मांग जायज नहीं लग रही है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने राजस्थान में चुनाव के बाद बहुमत की सरकार बनाई थी जिसमें सचिन पायलट को न सिर्फ उपमुख्यमंत्री बनाया गया, बल्कि चार महत्वपूर्ण विभाग दिए गए। इसके बाद भी बागी तेवर अपनाने से आपको कुछ हासिल नहीं होगा !

बताते चले कि आज प्रदेश के सियासत के लिए अहम दिन है क्योंकि जयपुर में सचिन पायलट समर्थक 18 विधायकों की याचिका पर आज सुनवाई होने वाली है। यह सुनवाई इसलिए अहम है क्योंकि पिछली सुनवाई में हाइकोर्ट ने 21 जुलाई शाम 5:30 बजे तक सरकार के निर्णय पर रोक लगा दी थी।

इस तारीख तक विधानसभा के स्पीकर विधायकों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर सकेंगे लेकिन उसके बाद क्या होगा उसका निर्णय आज आ सकता है !

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...