1. हिन्दी समाचार
  2. ताजा खबर
  3. मजीठिया ने दागे CM चन्नी पर आरोप, 300 करोड़ छुपाए बैठे घर में!

मजीठिया ने दागे CM चन्नी पर आरोप, 300 करोड़ छुपाए बैठे घर में!

पंजाब के सीएम चन्नी पर मजीठिया ने आरोप दागे है। दरअसल, उनका कहना है चन्नी के रिश्तेदार के घर 11 करोेड़ का घोटाला मिलने के बाद सभी के मन में ये सवाल उठ रहा है कि आखिरकार किसकी राशी है वो? सभी विपक्षी पार्टियों के नेताओं ने चन्नी के घर ईडी की रेड़ पड़ने की मांग की है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट- खुशी पाल

पंजाब की सियासत पर कड़े इल्ज़ामो की बौछार हो रही है। दरअसल, सभी पार्टियों की नज़र इस वक्त पंजाब के CM चन्नी पर है। पहले आम आदमी पार्टी ने पंजाब के CM चरणजीत चन्नी पर ED की रेड पर घेराबंदी की और चन्नी पर सीधे आरोप दागे। वहीं अब शिरोमणी अकाली दल के नेता बिक्रम मजीठिया ने भी बड़ा ऐलान किया है।

बिक्रम सिंग मजीठीया का बड़ा ऐलान

अकाली दल के नेता बिक्रम सिंह मजीठिया ने पंजाब के CM पर बड़ा आरोप लगाया है। जिसके तहत सभी महत्वपूर्ण बातो की सूचना वो आज दोपहर 12 बजे देंगे। आपको बता दें कि मजीठिया ने CM चन्नी पर सीधा आरोप लगाया है कि वो 300 करोड़ अपने घरों में छुपाए बैठे है। 300 करोड़ के घोटाले का आरोप लगाते हुए उन्होंने यह भी कहा है कि वो आज दोपहर 12 बजे इस घोटाले के पीछे की सारी साजिश का खुलासा करेंगे।

यह भी पढ़ें: मायावती के चुनाव प्रचार न करने पर प्रियंका गांधी ने जताई हैरानी, कही ये बात, पढ़ें

चन्नी के भांजे के घर भी हुए 11 करोड़ बरामद

बीते दिनों में चन्नी के रिश्तेदार के घर भी ईडी की रेड पड़ी थी। जिसमें 11 करोड़ से ज्यादा का केश और सोना बरामद किया गया था। ऐसे में सभी के मन में ये सवाल उठता है कि आखिरकार  बरामद की गई राशी किसकी है? इस घोटाले को देखने के बाद आम आदमी ने चन्नी को निशाना बना हुआ है और उनके घर भी ED के रेड पड़े, इसकी मांग कर रही है। मौका देख अकाली दल के नेता भी चन्नी पर आरोप साधे हुए है। जिसका खुलासा आज दोपहर होगा।

चन्नी ने की ईडी की रेड को रूकवाने की मांग   

विपक्षी पार्टियों की इस मांग पर चन्नी असहमति जताते हुए ED की रेड को रूकवाना चाहते है। जाहिर-सी बात है चन्नी नहीं चाहेंगे की उनपर किसी भी प्रकार की कार्यवाई हो। इसलिए चन्नी कांग्रेस हाईकमान चुनाव आयोग से मांग कर रहा है कि ईडी रेड रोकी जाए। इससे एक बात तो जाहिर होती है कि लूट का पैसा कांग्रेस हाईकमान तक गया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...