1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. लोकसभा चुनाव: तेलंगाना भाजपा ने 20 फरवरी से 1 मार्च तक ‘जनसंपर्क यात्राएं’ आयोजित करने का किया फैसला

लोकसभा चुनाव: तेलंगाना भाजपा ने 20 फरवरी से 1 मार्च तक ‘जनसंपर्क यात्राएं’ आयोजित करने का किया फैसला

तेलंगाना भाजपा आगामी लोकसभा चुनावों के लिए अपनी व्यापक तैयारियों के तहत व्यापक जनसंपर्क 'यात्राओं' की एक श्रृंखला शुरू करने के लिए तैयार है। तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष जी किशन रेड्डी ने 'यात्राओं' के रोडमैप की रूपरेखा तैयार की, जिसे विभिन्न लोकसभा क्षेत्रों को कवर करते हुए पांच खंडों में आयोजित किया जाएगा।

By Rekha 
Updated Date

हैदराबाद:तेलंगाना भाजपा आगामी लोकसभा चुनावों के लिए अपनी व्यापक तैयारियों के तहत व्यापक जनसंपर्क ‘यात्राओं’ की एक श्रृंखला शुरू करने के लिए तैयार है। 20 फरवरी से 1 मार्च तक निर्धारित, रोड शो को रणनीतिक रूप से राज्य के सभी 17 लोकसभा क्षेत्रों को कवर करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जिसमें भाजपा की नजर प्रत्येक में जीत पर है।

‘यात्राओं’ के लिए रणनीतिक रोडमैप


तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष जी किशन रेड्डी ने ‘यात्राओं’ के रोडमैप की रूपरेखा तैयार की, जिसे विभिन्न लोकसभा क्षेत्रों को कवर करते हुए पांच खंडों में आयोजित किया जाएगा। रोड शो का उद्देश्य समाज के विभिन्न वर्गों के लोगों से जुड़ना और भाजपा के चुनावी अभियान के लिए समर्थन जुटाना है।

तेलंगाना में चौतरफा मुकाबला


भाजपा की चुनावी संभावनाओं पर भरोसा जताते हुए किशन रेड्डी ने कहा कि पार्टी तेलंगाना की सभी संसदीय सीटों पर चुनाव लड़ेगी। उन्होंने विधानसभा चुनावों के दौरान पुराने शहर क्षेत्रों में भाजपा को मिले महत्वपूर्ण वोटों पर प्रकाश डाला और हैदराबाद सहित सभी 17 लोकसभा सीटों पर जीत हासिल करने का लक्ष्य रखा।

पीएम मोदी के नेतृत्व के लिए बढ़ता समर्थन


किशन रेड्डी ने तेलंगाना सहित देश भर में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व के लिए बढ़ते चुनावी समर्थन पर जोर दिया। उन्होंने उल्लेख किया कि राज्य में कई लोगों ने हाल के विधानसभा चुनावों के दौरान भाजपा को अपना समर्थन देने का वादा किया था।

तेलंगाना में चुनावी गतिशीलता


तेलंगाना के चुनावी परिदृश्य में, रेड्डी ने प्राथमिक मुकाबला भाजपा और कांग्रेस के बीच रखा। उन्होंने 2019 में 17 में से केवल चार सीटें जीतने के बावजूद, आगामी चुनावों में राज्य की अधिकांश संसदीय सीटों को सुरक्षित करने की भाजपा की क्षमता पर विश्वास व्यक्त किया।

मुख्य उपलब्धियां और विभेदक


2014 के बाद से भाजपा के शासन के ट्रैक रिकॉर्ड पर प्रकाश डालते हुए, रेड्डी ने अनुच्छेद 370 को रद्द करने जैसी प्रमुख उपलब्धियों की ओर इशारा किया, और इसकी तुलना पिछले यूपीए शासन के दौरान लगे भ्रष्टाचार के आरोपों से की। भाजपा नेता ने स्थिर और भ्रष्टाचार मुक्त शासन देने के लिए पार्टी की प्रतिबद्धता प्रदर्शित की।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...