1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. विवाद के बाद रिलीज हुआ खेसारी लाल यादव और काजल का रोमांटिक गाना, देखें VIDEO

विवाद के बाद रिलीज हुआ खेसारी लाल यादव और काजल का रोमांटिक गाना, देखें VIDEO

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

नई दिल्ली : भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की हिट जोड़ियों में से एक खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का नया भोजपुरी गाना ‘कमर से सड़िया खुल जाई’ रिलीज हो गया है । गाने की वीडियो में दोनों रोमैंस करते नज़र आ रहे हैं । फैंस उनके इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं । गाने में दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक है ।

यह गाना खेसारी लाल यादव की फिल्म ‘दुल्हन वही जो पिया मन भाये’ में फिल्माया गया है । यह एक रोमांटिक गाना है । जिसमें काजल राघवानी और खेसारी लाल का जबरदस्त रोमैंस देखने को मिल रहा है । दोनों ने गाने पर कमाल का डांस किया है । बता दें कि गाना को रिलीज हुए अभी कुछ ही घंटे हुए हैं और करीब 3 लाख लोग गाने को देख चुके हैं । इससे अंदाज लगाया जा सकता हैं कि लोग गाने को कितना पसंद कर रहे हैं ।

गान के बोल कुंदन प्रीत ने लिखे हैं । जबकि खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने इस गाने को मिलकर गाया है । वहीं,रजनीश मिश्रा ने इसका संगीत दिया है । वीडियो में देखें खेसारी और काजल का जबरदस्त डांस-

आपको बताते चलें कि काजल राघवानी और खेसारी लाल के बीच विवाद हो गया है । दोनों के बीच जुबानी जंग का सिलसिला चल पड़ा है । दोनों विवादों के चलते एक-दूसरे को बहुत कुछ कह चुके हैं । विवाद इस हद तक बढ़ गया था कि खेसारी ने काजल के साथ काम करने के लिए भी मना कर दिया था । हालांकि, बाद में उन्होंने ये कहकर विवाद को खत्म करना चाहा कि काजल उनकी अच्छी दोस्त हैं और हमेशा रहेंगी । उनके विवादों के बीच यह गाना रिलीज हुआ है । बताया जा रहा है कि इस गाने की शूटिंग दोनों के बीच हुए विवाद से पहले ही खत्म हो गयी थी ।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...