1. हिन्दी समाचार
  2. ताजा खबर
  3. जया के बयान पर कंगना का पलटवार, पूछा-मेरी जगह आपकी बेटी और सुशांत की जगह आपका बेटा होता तो भी यही कहतीं?

जया के बयान पर कंगना का पलटवार, पूछा-मेरी जगह आपकी बेटी और सुशांत की जगह आपका बेटा होता तो भी यही कहतीं?

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

समाजवादी पार्टी की राज्यसभा सांसद और बॉलीवुड अभिनेत्री जया बच्चन ने मंगलवार को संसद में कहा कि फिल्म उद्योग को बदनाम करने की साजिश हो रही है। उन्होंने गोरखपुर से भाजपा के सांसद रवि किशन पर हमला बोलते हुए कहा कि दुख की बात है कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं। अब बाॅलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत ने जया पर पलटवार करते हुए कहा कि हमारे प्रति भी थोड़ा करुणा का भाव दिखाइए।

कंगना रणौत ने ट्वीट कर किया, जया जी क्या आप तब भी यही कहती अगर मेरी जगह आपकी बेटी श्वेता को किशोरावस्था में पीटा जाता, नशा कराया जाता या उसके साथ छेड़छाड़ की जाती। क्या आप तब भी यही बात कहती अगर अभिषेक लगातार परेशान किए जाने और उत्पीड़न की शिकायत करते और एक दिन फांसी पर लटका हुए पाए जाते? हमारे लिए भी थोड़ी करुणा दिखाइए।

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1305742115255668736?s=20

जया बच्चन ने राज्यसभा में कहा, फिल्म उद्योग रोजाना पांच लाख लोगों को सीधा रोजगार देता है। मनोरंजन उद्योग के लोगों को सोशल मीडिया के माध्यम से भड़काया जा रहा है। इंडस्ट्री में अपना नाम बनाने वाले लोगों ने इसे गटर कहा है। मैं इससे पूरी तरह से असहमत हूं। मुझे उम्मीद है कि सरकार ऐसे लोगों को इस तरह की भाषा का उपयोग नहीं करने के लिए कहेगी। सिर्फ इसलिए कि कुछ लोग खराब हैं आप पूरे उद्योग की छवि को धूमिल नहीं कर सकते। मुझे शर्म आती है कि कल लोकसभा में हमारे एक सदस्य, जो फिल्म उद्योग से हैं उन्होंने इसके खिलाफ बोला। यह शर्मनाक है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...