1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. सड़क हादसे से दहला जोधपुर, सिर कटकर 100 फीट दूर गिरा..5 लोगों को मिली ऐसी भयानक मौत…

सड़क हादसे से दहला जोधपुर, सिर कटकर 100 फीट दूर गिरा..5 लोगों को मिली ऐसी भयानक मौत…

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

जोधपुर: राजस्थान के जोधपुर जिले से सड़क हादसे की ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसे जानकर आपको होश उड़ जायेंगे। सड़क हादसा इतना भयानक हुआ कि पुलिस वालों के भी रोंगटे खड़े हो गये। सड़क हादसा शनिवार सुबह हुआ। जहां एक ट्रोले और मिनी बस की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई।

सड़क हादसे में 5 लोगों लोगे ने अपनी जान गंवा दी है, वहीं 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।  हादसे की कहानीं लिखता नहीं जा रहा है। आपको बता दें कि टक्कर इतनी जोरदार हुई कि एक मृतक का सिर कटकर करीब 100 मीटर दूर जा गिरा।

टूरिस्ट बस में चार दोस्तों के परिवार मस्ती करते हुए यात्रा कर रहे थे। हादसे के बाद वो अपनों के शवों के देख मातम मना रहे हैं। घटना की जानकरी होते ही प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखवत ने मृतकों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

यह दर्दनाक सड़क हादसा फलोदी के बाप थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे 11 पर गाडना गांव के पास हुआ। हादसे में दो महिलाओं समेत पांच लोगों ने अपनी जान गंवा दी है। आपको बता दें कि यह लोग निजी बस से दिल्ली से जैसलमेर की ओर जा रहे थे। इससे पहले उन्होंने रास्ते में रामदेवरा दर्शन कर आगे बढ़े थे। इसी दौरान सामने से आ रहे ट्रक से जोरदार भिड़ंत हो गई।

टक्कर इतना जोर हुआ कि बस के परखचे उड़ गए, बस में सवार कई लोगों के शव सीटों में फंस गए। टक्कर की आवाज सुनते ही आस पास के लोग मदद के लिए पहुंचे। इस हादसे में एक तस्वीर ऐसी भी सामने आई कि लोगों की रूह कांप गई। आपको बता दें कि एक व्यक्ति का सिर धड़ से अलग होकर करीब 100 फीट दूर पड़ा था। पहले तो लोगों को लगा कि कोई खून से सना पत्थर है, लेकिन जब पास गए तो वह खून से सनी एक मृतक की खोपड़ी थी।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची बाप पुलिस ने घायलों को बीकानेर जिला अस्पताल भेजा। इस भयानक सड़क हादसे पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत दुख व्यक्त किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि जोधपुर के बाप क्षेत्र में गाड़ना गांव के पास NH-11 पर हुए सड़क हादसे में पांच लोगों की मृत्यु अत्यंत दुखद है। मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं, ईश्वर उन्हें इस बेहद कठिन समय में सम्बल दें, दिवंगतों की आत्मा को शांति प्रदान करें। घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना है।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...