1. हिन्दी समाचार
  2. ताजा खबर
  3. जम्मू कश्मीर: CRPF पोस्ट पर आतंकी हमला- तीन आतंकी ढेर, एक की तलाश जारी

जम्मू कश्मीर: CRPF पोस्ट पर आतंकी हमला- तीन आतंकी ढेर, एक की तलाश जारी

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

जम्मू कश्मीर में बड़ा आतंकवादी हमला करने की मंशा से घुसे तीन आतंकवादियों को सुरक्षाबलों ने जम्मू जिले के नगरोटा के बन टोल प्लाजा के निकट मार गिराया। श्रीनगर की ओर जा रहे आतंकवादियों ने घाटी जाने की कोशिश में नगरोटा के निकट टोल प्लाजा पर सुरक्षाबलों पर गोलीबारी की।

मुठभेड़ में मारे गए तीन आंतकी

इस दौरा सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई शुरू की। इस मुठभेड़ में अब तक तीन आतंकी मारे गए हैं। जबकि एक की तलाश अब भी जारी है। गोलीबारी में एक पुलिस कर्मी घायल हो गया है।

तलाशी के दौरान आतंकियों ने किया हमला

दरअसल, नागरोटा के बन इलाके में टोल प्लाजा से एक ट्रक गुजर रहा था। इस दौरान सुरक्षाबलों को ट्रक में सवार लोगों की गतिविधि संदिग्ध लगी। सुरक्षबलों ने ट्रक की तलाशी लेने की बात कही। इसी दौरान ट्रक सवार आतंकियों ने टोल प्लाजा के पास बने सीआरपीएफ पोस्ट पर हमला कर दिया। फायरिंग करने के साथ ही आतंकी पास के जंगल में घुस गए।

चौथे आतंकी की तलाश जारी

आतंकियों के जंगल में घुसने के बाद सुरक्षाबलों ने तलाश अभियान शुरू किया। इस दौरान आतंकियों और सुरक्षाबलों में चली मुठभेड़ में अब तक तीन आतंकी मारे गए हैं। मारे गए आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद किए गए हैं। वहीं, चौथे आतंकी की तलाश में अभियान जारी है। जंगल के चप्पे-चप्पे पर नजर रखने के लिए हेलीकॉप्टर की भी मदद ली जा रही है।

https://www.youtube.com/watch?v=IfzrEXrDsY8
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...