1. हिन्दी समाचार
  2. ताजा खबर
  3. जम्मू कश्मीर: सुरक्षाबलों पर फिर से हमला, हमलावरों की तलाश जारी

जम्मू कश्मीर: सुरक्षाबलों पर फिर से हमला, हमलावरों की तलाश जारी

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का अभियान लगातार जारी है। इसी बीच जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में आज संदिग्ध हथियारबंद आतंकियों ने मरहामा इलाके में सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी।

हालांकि हमले में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। जिसके बाद तुरंत पूरे इलाके को सील कर दिया गया और हमलावरों की तलाश शुरू कर दी गई। बता दें कि सोमवार को शोपियां जिले में आतंकियों ने बीडीसी कर्मचारी के घर में घुसकर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी थी और घटना के बाद आतंकी मौके से भाग निकले थे।

जिसके बाद उनकी तलाश के लिए पूरे इलाके में अभियान चलाया गया। हालांकि कोई सुराग हाथ नहीं लगा। हालांकि आस-पास के लोगों ने कर्मचारी को तत्काल स्थानीय अस्पताल पहुंचा दिया। जहां हालत गंभीर होने पर उन्हें स्किम्स श्रीनगर रेफर कर दिया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

बताते चले कि घाटी में एक हफ्ते में आतंकियों ने तीसरी हत्या की है। वहीं पुलवामा जिले के अवंतीपोरा के संबोरा इलाके में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में लश्कर ए ताइबा के दो आतंकियों को मार गिराया। ऑपरेशन में सेना का एक जवान घायल हुआ है, जिसे सैन्य अस्पताल में भर्ती कराया गया।

वहीं मारे गए दहशतगर्दों से हथियार बरामद किए गए हैं। और इलाके में और भी आतंकियों के होने का अंदेशा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...