1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. जम्मू-कश्मीर:अवंतीपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़,दो आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर:अवंतीपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़,दो आतंकी ढेर

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

जम्मू-कश्मीर में आतंकी अपनी नापाक साजिशों को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे है। पुलवामा जिलें में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ के दौरान जम्मू-कश्मीर पुलिस के एसपीओ शहीद हो गए। अवंतीपोरा में हुए मुठभेड़ में दो आतंकी भी मारे गए।

बता दें कि सुरक्षाबलों द्वारा सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। सोमवार सुबह को भी सेना की 55 राष्ट्रीय राइफल्स और जम्मू-कश्मीर पुलिस की स्पेशल टीम को वाची में आतंकवादियों की मौजूदगी की खबर मिली थी। जिसके बाद सेना ने अवंतीपोरा में सर्च ऑपरेशन चलाया गया। अभियान के दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी।

आपको बता दें कि, सर्च ऑपरेशन के दौरान एक रिहायशी घर से आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद चले एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया। आतंकियों की पहचान आदिल शेख और वसीम वानी के रूप में हुई है, जबकि तीसरे आतंकी की पहचान की जा रही है। आदिल शेख 29 सितंबर 2018 को पीडीपी के तत्कालीन विधायक एजाज मीर के घर से 8 हथियार लूटने के लिए जिम्मेदार था। इस पहले भी 12  जनवरी को भी दक्षिण कश्मीर के त्राल में गुलशन पोरा में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए थे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...