1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. पति ने की दूसरी शादी तो पत्नी ने महिला संग रचाई शादी, अब बेटों के साथ…

पति ने की दूसरी शादी तो पत्नी ने महिला संग रचाई शादी, अब बेटों के साथ…

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

तमिलनाडु : तमिलनाडु से चौंकाने वाला मामला सामने आया है । जहां एक महिला ने पहले तो पति के दूसरी शादी करने पर एक अन्य महिला से शादी कर ली । और अब वह महिला अपने दोनों बेटों की बलि देना चाहती है ।

दरअसल, तमिलनाडु के इरोड में रामलिंगम नाम के शख्स ने हाल ही में इंदुमती नाम की महिला से दूसरी शादी कर ली । जिसके बाद वह अपनी पहली पत्नी रंजीता और दूसरी पत्नी इंदुमती के साथ एक ही घर में रहने लगा ।

इस बीच रामलिंगम की दूसरी पत्नी की सहेली धनलक्ष्मी का घर में आना-जाना शुरू हो गया । पहली पत्नी रंजिता के बेटे का कहना है कि धनलक्ष्मी और उसकी मां अजीब बर्ताव करते हैं, जैसे दोनों की शादी हुई हो । पति-पत्नी की तरह रहते हैं । इतना ही नहीं, वो खुद को शिव और शक्ति बुलाते हैं । बेटे का कहना कि ये बात न मानने पर वो उनका उत्पीड़न करती हैं ।

बता दें कि रामलिंगम और उसकी पहली पत्नी के दो बेटे हैं । बेटे के मुताबिक, उसने हाल ही में अपनी मां और धनलक्ष्मी को कहते सुना था कि वो उसकी और उसके छोटे भाई की हत्या कर बलि चढ़ाने वाले हैं । जिसके बाद वो दोनों भागकर अपने दादा-दादी के घर चले गए ।

 

मामला सामने आने के बाद दादा-दादी दोनों बच्चों के साथ पुलिस स्टेशन पहुंच गए । जहां उन्होंने इरोड के एसपी पी थंगादुरई के पास शिकायत दर्ज कराई । साथ ही बच्चों की जान को रंजीता और धनलक्ष्मी से खतरा बताया । एसपी थंगादुरई ने बताया कि शिकायत की जांच के लिए संबंधित पुलिस स्टेशन के पास भेजा जा रहा है । वहीं, घटनाक्रम को लेकर बच्चों के पिता और दूसरी पत्नी की कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी है ।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...