1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. चेन्नई में भारी बारिश ने मचाई तबाही, देखें ये दर्दनाक मंज़र….

चेन्नई में भारी बारिश ने मचाई तबाही, देखें ये दर्दनाक मंज़र….

Chennai के कई श्रेत्रों में बीते दिनों से भारी बारिश कहर मचाया हुआ है। बारिश कि चलते कई लोगों की मौत भी हो चुकी है, और इसकी संख्या दिन प्रति दिन बड़ती जा रही है। इस तबाही के चलते 60 से ज्यादा लोगों के घर तबाह हो गएं हैं।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट:पायल जोशी

Chennai के कई श्रेत्रों में बीते दिनों से भारी बारिश कहर मचाया हुआ है। बारिश कि चलते कई लोगों की मौत भी हो चुकी है, और इसकी संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है।

बारिश के कारण सड़को पर जल जमाव।

इस तबाही के चलते 60 से ज्यादा लोगों के घर तबाह हो गए हैं। इस गंभीर स्थिती को मदेनज़र रखते हुए मौसम विभाग ने कई राज्यों में orange alert  लागू कर दिया है।

बारिश के कारण डूबे हुए झूले।

Chennai समेत आसपास कि कई इलाकों में भारी बारिश की वजह से पानी भरा हुआ है, जिस वजह से लोगों को बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

मूसलाधार बारिश के कारण पानी में डूबी गाड़िया

बता दें कि अभी तक Tamilnadu में 12 लोगों की मौत हो चुकी है, और 889 लोगों को अपने सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया गया है। चेन्नई कि कई इलाको में सड़को का तो हाल बेहाल हुआ पड़ा है, जिसके चलते भारी बारिश की वजह से सड़के अंदर धंस गई है।

 

kk nagar इलाके में जमीन में धंसी हुई सड़क।

Ashok nagar इलाके में पानी में फंसा ऑटो।

ये वीडियो Alwarpet TTK Road, Seethamal Colony का है जहां ये petrol pump पूरी तरह से पानी में डूबा हुआ है, और साथ में ही आप बारिश का ये मंजर भी देख सकते हैं।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...