1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. ‘मामा’ का पावरी अंदाज देखकर चौंक जाएंगे, उन्होंने बताया, मेरी सरकार है, और मेरी प्रशासनिक टीम है…

‘मामा’ का पावरी अंदाज देखकर चौंक जाएंगे, उन्होंने बताया, मेरी सरकार है, और मेरी प्रशासनिक टीम है…

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट : मोहम्मद आबिद
इंदौर:  पाकिस्तान की ‘पावरी गर्ल’ का अंदाज जमकर वायरल हो रहा है और लोगों को बीच खूब धूम मचा रहा है तो अब राजनीति में भी छाने लगा है और वहीं इंदौरा में एक कार्यक्रम के दौरान एक कार्यक्रम के दौरान पाकिस्तान की ‘पावरी गर्ल’ के अंदाज ने लोगों को जमकर हंसाया।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कार्यक्रम के संबोधन के दौरान पाकिस्तान के पावरी गर्ल के अंदाज में नजर आए। बतादें की शिवराज सिंह चौहान प्रदेश में भूमाफियाओं को लेकर सख्त रूख अपनाए हुए हैं और शिवराज सिंह चौहान ने पावरी गर्ल के अंदाज में प्रदेश को बताते हुए कहा की “ये मैं हूं, ये मेरी सरकार है, ये मेरी प्रशासनिक टीम है, और आप देखो मध्यप्रदेश से भूमाफिया भाग रहे हैं।”

मध्य प्रदेश मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के इस अनोखे अंदाज का वीडियो अब शोसल मीडिया पर वायरल हो रहा है और जिसमें वो भूमाफियाओं पर कार्रवाई की बात कर रहे हैं सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि अगर भूमाफिया के हौंसले बुलंद होंगे तो सरकार भी अपनी सख्ती बढ़ाएगी।

वहीं शिवराज सिंह चौहान ने लव जिहाद पर निशाना साधते हुए कहा की प्रदेश में प्यार तो चलेगा, लेकिन लव जिहाद किसी भी कीमत पर बर्दाशत नहीं किया जाएगा।इसके आगे शिवराज सिंह चौहान ने कहा की आजकल मैं जो इशारा करता हूं, वो काम पूरा जाता है।

 

मुख्यमंत्री ने प्रदेश के लोगों को कोरोना से बचने की सलाह दी और कहा कि मैं लॉकडउन के पक्ष में नहीं हूं लेकिन आप सभी को मास्क पहनना चाहिए और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना चाहिए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...